इयरफोन / Nokia Professional P3600 वायरलेस इयरफोन हुआ लॉन्च

Zoom News : Feb 02, 2021, 04:40 PM
Nokia ने अपने प्रॉडक्ट्स की रेंज को बढ़ाते हुए Professional True Wireless Earphones P3600 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इन इयरफोन्स को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। सिंगल कलर ऑप्शन में आने वाले नोकिया के ये इयरफोन SBC और AptX अडैप्टिव ऑडियो कोडेक्स सपॉर्ट के साथ आते हैं। IPX4 वॉटर रेजिस्टेंस वाले इन ट्रू वायरलेस इयरफोन्स की बैटरी लाइफ 6 घंटे है जो चार्जिंग केस के साथ 24 घंटे हो जाती है।

नोकिया ने अपने नए वायरलेस इयरबड्स की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी की वेबसाइट पर इन इयरफोन्स को अभी भी 'coming soon' दिखाया जा रहा है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
नोकिया प्रफेशनल ट्रू वायरलेस इयरफोन्स P3600 में दमदार साउंड के लिए 8mm डाइनैमिक ड्राइवर के साथ ड्यूल ड्राइवर डिजाइन दिया गया है। ब्लूटूथ 5.0 के साथ आने वाले इन बड्स की फिक्वेंसी रेंज 20Hz से 20,000Hz है। इन इयरबड्स में 45mAh की बैटरी मिलती है। वहीं, इनका चार्जिंग केस 400mAh की बैटरी के साथ आता है।

कंपनी का दावा है कि ये इयरफोन सिंगल चार्ज पर चार्जिंग केस के साथ 24 घंटे तक का बैकअप दे सकते हैं। इयरफोन्स को चार्ज होने में लगभग दो घंटे तक का वक्त लगता है। बड्स के चार्जिंग केस का वजन 63 ग्राम है।

बेहतर वॉइस कॉलिंग के लिए इनमें क्लियर वॉइस कैप्चर टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है। इन इयरफोन्स की खास बात है कि ये सिरी और गूगल असिस्टेंट को भी सपॉर्ट करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER