मनोरंजन / ₹200 करोड़ के मनी लॉन्डरिंग केस में नोरा एक पीड़ित हैं: ऐक्ट्रेस के प्रवक्ता

Zoom News : Oct 16, 2021, 07:30 AM
बॉलिवुड: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को बीते गुरुवार को मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजा था और उनसे पूछताछ की थी। अब नोरा फतेही के प्रवक्ता ने इस मामले में आधिकारिक बयान जारी किया है। बयान में कहा गया है कि ऐक्ट्रेस किसी भी प्रकार की मनी लॉन्ड्रिंग की गतिविधि में संलिप्त नहीं है और वह जांच एजेंसियों के साथ पूरा सहयोग कर रही हैं।

नोरा फतेही के प्रवक्ता की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, 'मीडिया में कई तरह के कयासबाजी हो रही है जबकि नोरा फतेही खुद पीड़ित हैं और वह इस मामले में गवाही दे रही हैं। वह जांच कर रहे आधिकारियों के साथ सहयोग कर रही हैं। हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि वह किसी भी प्रकार की मनी लॉन्ड्रिंग की गतिविध में संलिप्त नहीं हैं। वह इस मामले जुड़े हुए किसी भी आरोपी या व्यक्ति को नहीं जानती हैं। ईडी ने उनको मामले में मदद करने के लिए बुलाया था। हम मीडिया के साथियों से रिक्वेस्ट करना चाहते हैं कि किसी भी आधिकारिक सूचना के जारी होने से पहले उनके नाम की निंदा करने और कोई भी बयान देने से बचना चाहिए।'

बताते चलें कि इसी केस में नोरा फतेही के अलावा जैकलीन फर्नांडिस को भी ईडी की तरफ से समन भेजा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने समन भेजा था।

बता दें कि 23 अगस्त को ईडी ने जानकारी दी थी कि इस केस में चेन्नै में समंदर किनारे मौजूद एक आलीशान बंगला को उन्होंने जब्त किया है और इसी के साथ 82.5 लाख रुपये कैश, 2 किलोग्राम सोना, 16 लग्जरी कार और कई महंगे सामान जब्त किए गए थे। यह केस सुकेश चंद्रशेकर और अन्य लोगों द्वारा 200 करोड़ रुपए की ठगी, रंगदारी वसूली मामले में दिल्ली पुलिस के इकनॉमिक ऑफेंस विंग की एफआईआर पर बेस्ड है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER