Cricket / Oh My God... विराट के लिए ABD की पोस्ट पर अनुष्का का कमेंट वायरल

Zoom News : Sep 09, 2022, 02:58 PM
Cricket | टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेट एबी डिविलियर्स की दोस्ती के कई किस्से हैं। दोनों एक-दूसरे की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं और अपनी दोस्ती के बारे में खुलकर बात भी करते हैं। एबीडी और विराट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम के लिए सालों साथ भी खेल चुके हैं। विराट ने एशिया कप 2022 में टीम इंडिया के आखिरी मैच में सैंकड़ा जड़ा और इसके साथ ही उनकी 71वीं इंटरनेशनल सेंचुरी का ढाई साल लंबा इंतजार भी खत्म हो गया। एबीडी भी इस सेंचुरी से बहुत खुश हुए। पहले ट्विटर पर फिर इंस्टाग्राम पर उन्होंने विराट को बधाई दी। एबीडी ने विराट के साथ के सालों पुरानी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी हैरान रह गईं।

एबीडी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'उनकी सेंचुरी के साथ मुझे लगा कि मुझे यह पुरानी फोटो शेयर करनी चाहिए। आपने दमदार बल्लेबाजी की आज, बहुत और ऐसी पारियां आएंगी।'

एबीडी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें विराट और वह एक स्कूटर पर बैठे हैं। इस फोटो को देखकर अनुष्का ने कमेंट में लिखा, 'Oh My God'; उनका यह कमेंट खूब वायरल भी हो रहा है। विराट ने अफगानिस्तान के खिलाफ नॉटआउट 122 रनों की पारी खेली। यह टी20 इंटरनेशनल में उनका पहला शतक था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER