एंटरटेनमेंट / टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने जब अपने को-एक्टर को जड़ा था जोरदार थप्पड़!

Zee News : Jul 26, 2020, 08:50 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका सिंह गोयल (Deepika Singh Goyal) आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। यह एक्ट्रेस स्टार प्लस के शो 'दीया और बाती हम' से घर-घर में संध्या राठी के नाम से मशहूर हो गई थीं। दीपिका सिंह का जन्म एक राजपूत परिवार में 26 जुलाई 1989 को दिल्ली में हुआ था। 

दीपिका सिंह और अनस राशिद विवाद

'दीया और बाती हम' के शूटिंग के दौरान सूरज को रोल निभा रहे अनस राशिद ने दीपिका को गलत तरीके से छूने की कोशिश की, जो दीपिका को बुरा लगा और दोनों में बहस हो गई। इस दौरान राशिद ने दीपिका को अपशब्द कह दिया जो दीपिका को बर्दाश्त नहीं हुआ और राशिद को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। बाद में इस मामले को सुलझा लिया गया।

दीपिका सिंह की शादी

2 मई 2014 को दीपिका ने रोहित राज गोयल से शादी की थी वो उनके सीरियल 'दीया और बाती हम' के डायरेक्‍टर थे। इसके बाद दीपिका ने अपने पहले बेटे सोहम को 20 मई 2018 को जन्म दिया था। दीपिका ने 'दिया और बाती हम' के बाद इस सीरियल के सीक्वल 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' में कैमियो रोल भी अदा किया था। 

दीपिका सिंह की मां को हुआ था कोरोना

दीपिका सिंह गोयल की मां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। जिसके बाद एक्ट्रेस को अपनी मां की चिंता सताने लगी थी। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दिल्ली सरकार से मदद मांगी थी। दीपिका ने कहा था, 'मेरी मां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। मेरी मां और पिता दिल्ली में हैं। टेस्ट दिल्ली लेडी हार्डिंग हॉस्पिटल में हुआ है और उन्होंने रिपोर्ट नहीं दी है। उन्होंने सिर्फ मेरे पिता को रिपोर्ट की फोटो क्लिक करने दी। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि संबंधित कर्मी इसे पढ़ रहे हैं और मेरी मां की हालत कुछ ठीक हो। हमें आपकी सहायता की आवश्यकता है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER