मोबाइल-टेक / भारत में लॉन्च से पहले Oppo F19s की कीमत और फीचर्स लीक

Zoom News : Sep 19, 2021, 12:10 PM
हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo भारत में अपनी एफ सीरीज के अंतर्गत एक नया स्मार्टफोन उतारने की तैयारी में है। ग्राहकों के लिए जल्द ओप्पो एफ19एस को उतारा जाएगा, याद दिला दें कि इससे पहले इस सीरीज में Oppo F19 के अलावा Oppo F19 Pro और Oppo F19 Pro+ 5G को उतारा गया था। फिलहाल ओप्पो एफ19एस की लॉन्च तारीख से पर्दा उठना अभा बाकी है लेकिन उम्मीद है कि सितंबर के अंत या अक्टूबर के शुरुआत में इस हैंडसेट को उतारा जा सकता है।

हाल ही में एक टिप्स्टर ने फोन की कीमत लीक कर दी है, इसके अलावा फोन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई हैं जिससे डिजाइन की झलक मिलती है। टिप्स्टर सुधांशु अंभोरे द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखने से पता चलता है कि Oppo F19s के दो कलर वेरिएंट हैं, ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग गोल्ड।

तस्वीर को देखने से इस बात का भी पता चलता है कि बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 2 मेगापिक्सल डेप्थ और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर है।

Oppo F19s Price in India (लीक)
टिप्स्टर द्वारा किए ट्वीट के अनुसार, इस Oppo Mobile फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19 हजार या 20 हजार के आसपास हो सकती है।

Oppo F19s Specifications (लीक)
मायस्मार्टप्राइस ने फोन के फीचर्स लीक किए हैं, पता चला है कि फोन में 6.43 इंच फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16MP Sony IMX471 का कैमरा सेंसर हो सकता है।

33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। फोन Android 11 पर आधारित ColorOS 11.1 पर काम करेगा, इसके अलावा फोन में 6 जीबी रैम के साथ 5 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मिल सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER