Bollywood / बॉबी देयोल के शर्टलेस लुक पर फिदा हुईं PAK क्रिकेटर की वाइफ, बोलीं- 'Oh My God'

Zoom News : Jun 16, 2021, 08:58 PM
Bollywood: क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच कनेक्शन होना कोई नई बात नहीं है, लेकिन इंटरनेट और सोशल मीडिया के जमाने में ये रिश्ता खुलकर नजर आना है। इंडियन एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने पाकिस्तान (Pakistan) के क्रिकेट फैमिली में भी अपनी खास पहचान बना दी है। तभी तो वहा के पूर्व ऑलराउंडर की पत्नी भी उनकी मुरीद हैं।

बॉबी देयोल का शर्टलेस लुक

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अजहर महमूद (Azhar Mahmood) की वाइफ एब्बा कुरैशी (Ebba Qureshi) ने बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) की जमकर तारीफ की है। दरअसल बॉबी ने 15 जून को रेस-3 (Race-3) मूवी के 3 साल होने पर ट्विटर के जरिए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो कार बैठे हुए हैं और शर्टलेस (Shirtless) नजर आ रहे हैं। इस पर एब्बा ने रिप्लाई करते हुए कहा, ओह माई गॉड। आपकी उम्र घट रही है, प्लीज अजहर के लिए टिप्स दीजिए।

अजहर ने पंजाबी में दिया जवाब

एब्बा कुरैशी (Ebba Qureshi) के पति अजहर महमूद (Azhar Mahmood) भी खुद को रिप्लाई करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने पंजाबी में कहा- बॉबी यार मरवा दिया न। इसके बाद बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कहा- 'सॉरी यार अज्जी (अजहर)। ये वक्त के खिलाफ रेस है एब्बा। उम्मीद करता हूं कि आपलोग महफूज होंगे।' इन सेलिब्रिटीज की बातचीत लोगों का काफी पसंद आ रहे है और फैंस इसे तेजी से वायरल कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER