Bollywood / फवाद खान की फिल्म The Legend of Maula Jatt के भारत में रिलीज पर बवाल, पाकिस्तान जाकर देखें...

Zoom News : Dec 10, 2022, 05:10 PM
Fawad Khan Film The Legend of Maula Jatt Release In India: एक वक्त था, जब फवाद खान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर्स में से एक थे. ‘खूबसूरत’, ‘कपूर एंड संस’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद भारत में उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी, खासकर लड़कियों के बीच उनका क्रेज अलग ही लेवेल पर था. हालांकि, अब भारत में पाकिस्तानी सितारे बैन हैं. हाल ही में, खबरें आई कि फवाद खान की सुपरहिट फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को भारत में रिलीज किया जा रहा है. हालांकि, अब इसको लेकर बवाल खड़ा हो गया है.

दरअसल, हुआ यूं कि, दुनिया भर में ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ (The Legend of Maula Jatt) को पसंद किया जा रहा है. ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने इस भारत में भी रिलीज करने का फैसला किया है. खबरें हैं कि, 23 दिसंबर 2022 को इसे भारत में रिलीज किया जा सकता है. हालांकि, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के नेता अमेय खोपकर फिल्म रिलीज के विरोध में हैं.

भारत में फिल्म की रिलीज के खिलाफ उतरे नेता

मनसे के नेता अमेय ने एक बयान जारी किया है. अमेय का कहना है कि, एक इंडियन कंपनी फिल्म को भारत में रिलीज करने की योजना बना रही है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “खबरें हैं कि, पाकिस्तानी एक्टर फवाद की पाकिस्तानी फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को भारत में रिलीज किया जा रहा है. पार्टी के अध्यक्ष राज ठाकरे के आदेश के मुताबिक, हम भारत के किसी भी कोने में इस फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे.” एक और ट्वीट में अमेय ने कहा कि, जिसे भी फवाद की ये फिल्म देखनी है, वो पाकिस्तान जाकर देखें.

दुनियाभर में छाई फवाद खान की फिल्म

बता दें कि, फवाद खान, माहिर खान और हमजा अली अब्बास से सजी फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ (The Legend of Maula Jatt) ने दुनिया भर में जमकर कमाई की है. फिल्म ने ढाई सौ करोड़ रुपये के पार बिजनेस किया है. क्रिटिक्स फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अब देखना होगा कि, भारत में फवाद की ये फिल्म रिलीज होगी या नहीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER