Delhi News / दिल्ली के JLN जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में पंडाल गिरा, कई लोग दबे, 8 घायल

Zoom News : Feb 17, 2024, 12:25 PM
Delhi News: दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शनिवार यानि आज बड़ा हादसा हो गया. यहां एक पंडाल गिर गया, जिसमें कई लोग दब गए. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. पुलिस की एक टीम भी मौके पर मौजूद है. यह पंडाल स्टेडियम के गेट नंबर 2 के एंट्री पॉइंट पर बना है. इस हादसे में आठ लोगों की अबतक घायल होने की खबर है. इस हादसे पर डीसीपी ने कहा है कि पंडाल में दबे लोगों को बाहर निकाला जा रहा है.जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के गेट नंबर 2 के पास लॉन में निर्माण काम चल रहा था, तभी लॉन का एक हिस्सा गिर गया. हादसे में घायल आठ लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है. इस हादसे में किसी के मरने की खबर नहीं है.

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के अंदर एक कार्यक्रम का आयोजन होना था। इसी सिलसिले में एक बड़ा पंडाल गेट नंबर दो पर लगाया गया था। 11 बजे के करीब अचानक पूरा पंडाल नीचे आ गिरा और पंडाल के नीचे जो लोग भी थे, वे दब गए थे। तुरंत इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम मौके पर राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया।

जानकारी के मुताबिक हादसे में करीब 8 लोग घायल हुए हैं जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। इस बीच घटनास्थल पर सर्च ऑपरेशन जारी है। पंडाल से  घायलों को निकाला जा रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर 20 से ज्यादा एंबुलेंस मौजूद है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER