स्पोर्ट्स / 89 की उम्र में फिर पापा बनेंगे, फॉर्म्यूला वन के पूर्व बॉस बर्नी एक्लेस्टोन

NavBharat Times : Apr 04, 2020, 06:01 PM
स्पोर्ट्स डेस्क | फॉर्म्यूला वन के पूर्व बॉस (चीफ एग्यूक्यूटिव) बर्नी एक्लेस्टोन एक बार फिर पापा बनने की तैयारी में हैं। 89 साल के बर्नी की वाइफ फैबिना फ्लॉसी, जो बर्नी से उम्र आधी उम्र की हैं, वह प्रेग्नेंट हैं, जुलाई में उनकी डिलिवरी होगी। इंग्लैंड की न्यूज वेबसाइट डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बर्नी और उनका परिवार फैमली में नया सदस्य जुड़ने की इस खबर से बेहद उत्साहित हैं।

फॉर्मूला वन में चीफ एग्जीक्यूटिव बनने के बाद बर्नी एक्लेस्टोन ने इस खेल में नई क्रांति ला दी थी। वह 1978-2017 तक फॉर्मूला वन के चीफ एग्जूक्यूटिव रहे। बर्नी की निजी जिंदगी की बात करें तो फैबिया से शादी रचाने से पहले वह दो शादियां कर चुके थे। पहली दो शादियों से उनकी तीन बेटियां हैं।

डेली मेल से हुई बातचीत में बर्नी ने इस बारे में बताया, 'इसमें कुछ भी अजीब नहीं है?' बर्नी आज भी अपने आपको जवां महसूस करते हैं और उम्र के सवाल पर उन्होंने कहा, 'मुझे 29 और 89 की उम्र में कोई अंतर नहीं दिखता।'

उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी भी इससे बेहद उत्साहित हैं। वह बीते कुछ सालों से इस पल का इंतजार कर रही थी और अब मैं खुश हूं कि जब मैं चला जाऊंगा तब उसका ख्याल रखने के लिए कोई और होगा।

एक्लेस्टोन ने बताया कि 89 की उम्र में उनके फिर से पिता बनने की खबर से उनकी बेटियां भी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, 'उम्मीद करता हूं कि उम्र के इस पड़ाव पर पिता बनने से मेरी पेरंटिग्स स्किल्स और बेहतर हुई होंगी।' एक्लेस्टोन ने बताया कि इन दिनों वह और उनका परिवार बैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-1 9) के प्रति पूरी सावधानी बरत रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER