PARINEETI CHOPRA / Oops Moment का शिकार हुईं परिणीति चोपड़ा, पड़ी कैमरे की लाइट दिखा वो जो नहीं दिखना चाहिए

Zoom News : Feb 06, 2022, 12:41 PM
फैशन का चक्कर सेलिब्रिटीज के ऊपर कई बार इतना ज्यादा भारी पड़ जाता है कि ऊप्स मोमेंट का शिकार तक हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ हुआ जब वो एक पार्टी में शिरकत करने गई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने जींस के साथ टॉप पहना था. लेकिन उनकी इस ड्रेस पर जैसे ही कैमरे की लाइट पड़ी तो वो दिखा जो नहीं दिखना चाहिए था.

पहुंची थीं मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में

परिणीति (Parineeti Chopra) के साथ ये हादसा साल 2014 में हुआ था. मौका मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी का था. इसमें बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे जिसमें परिणीति चोपड़ा का नाम भी शामिल है. इस मौके पर एक्ट्रेस ने सफेद रंग का टॉप पहना हुआ था. इसके साथ जींस पहनी थी. अपने लुक को पूरा करने के लिए ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप की हुई नजर आईं.

फ्रंट से नेट का जाल बना जी का जंजाल

इस वीडियो में आप देखेंगे कि परिणीति (Parineeti Chopra) कैमरे के सामने आईं और पोज देने लगीं. ऐसे में जैसे ही कैमरे की तेज लाइट टॉप में बने जाल पर पड़ी तो एक्ट्रेस की ब्रा साफ दिखाई दी. ऐसे में परिणीति चोपड़ा Oops Moment का शिकार हो गईं.

कई बार आ चुकीं Oops Moment की चपेट में 

ऐसा पहली बार नहीं है कि परिणीति (Parineeti Chopra) इस तरह से ऊप्स मोमेंट की चपेट में आई हों. इसके पहले ही परिणीति अपने कपड़ों की वजह से ऊप्स मोमेंट के चेपेटे में आ चुकी हैं. यहां तक कि कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं.

परिणीति चोपड़ा के प्रोजेक्ट्स

परिणीति (Parineeti Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे सूरज बड़जात्या की फिल्म 'उंचाई' में काम कर रही हैं. इस फिल्म में वे महानायक अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी डेजॉन्गपा संग स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. इसके अलावा परिणीति संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में होंगी, जिसमें उनके साथ रणबीर  कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल होंगे. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER