बॉलीवुड / बिना ब्रा के ही परिणीति चोपड़ा ने पहनी बेहद टाइट ड्रेस, हुईं Oops Moment का शिकार

Zoom News : Jan 01, 2022, 08:50 PM
बॉलीवुड अभिनेत्रियां कई बार ऐसे कपड़े पहन लेते ही हैं कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. इस लिस्ट में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का नाम भी शामिल हैं. साल 2018 में परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' (Namaste England) आई थी. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान परिणीति बिना ब्रा वनपीस पहकर आ गईं. इस दौरान एक्ट्रेस का ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) कैमरे में कैद हो गया.

बेहद टाइट भी ड्रेस

इस वीडियो में आप देखेंगे कि परिणीति (Parineeti Chopra) ने नीले रंग की टाइट ड्रेस पहनी हुई है. ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि एक्ट्रेस का फिगर साफ नजर आ रहा है. वीडियो  में आप देखेंगे कि परिणीति एक बिल्डिंग की बालकनी में मीडिया के सामने अर्जुन कपूर संग पोज देने आईं तभी लोगों की नजर उनकी ड्रेस पर पड़ी.

एक्ट्रेस ने नहीं पहनी ब्रा

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस ने ब्रा नहीं पहनी है. वीडियो में ब्रस्ट के साइड से ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट थी कि वो देखने में खराब लग रहा था. वीडियो को देखने पर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस को भी इस बात का पता था. वीडियो में अर्जुन पोज देने के बाद आगे चले जाते हैं. इसके बाद परिणीति (Parineeti Chopra) वहीं खड़ी रहती हैं. तभी दूर से अर्जुन की ओह माइ गॉड की आवाज आती हैं और परिणीति ब्रस्ट को अपने हाथ से कवर करते हुए चली जाती हैं. वीडियो को ध्यान से देखने पर आपको पता चलेगा कि ब्रा नहीं पहनने से एक्ट्रेस आगे ही ओर से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

इससे पहले भी हो चुकीं Oops Moment का शिकार

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इससे पहले भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. कभी उनकी ड्रेस की खुली सिलाई कैमरे में कैद हुई तो कभी 'जबरिया जोड़ी' के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा डीप थी कि वो पूरे प्रमोशन के दौरान अपनी ड्रेस को एडजस्ट करते हुए दिखीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार बड़ी स्क्रीन पर 'साइना' फिल्म में नजर आई थीं. ये फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER