मध्य प्रदेश / बारिश ने किया बेहाल, नाले में गिरी यात्रियों से भरी बस, देखें VIDEO

Zoom News : Oct 08, 2022, 09:33 PM
मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल अंचल में पिछले 24 घंटे से हो रही मूसलाधार बारिश ने जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। बारिश के चलते श्योपुर जिले में तो बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। जिले के सभी नदी-नाले उफान पर हैं। इसी बीच, शनिवार को यात्रियों से भरी एक बस उफनते हुए नाले को पार करते समय पलट गई। यात्रियों को बस के शीशे तोड़कर बाहर निकाला गया। हालांकि, कुछ यात्रियों की बहने की आशंका है। इस घटना के समय बस में करीब 50 यात्री सवार थे। 

जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के विजयपुर थाना इलाके के ऊपंचा गांव के पास शनिवार को एक बस चालक की बड़ी लापरवाही के कारण एक बड़ा हादसा देखने को मिला। चालक ने जब यात्रियों से भरी बस को उफनते हुए नाले से पार कराना चाहा तो बस अनियंत्रित होकर नाले में ही पलट गई। बस पलटने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को निकाला गया।

पानी के तेज बहाव के कारण कुछ यात्रियों के बह जाने की बात कही जा रही है। हालांकि, हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन और स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और क्रेन के माध्यम से बस को नाले से बाहर निकाला गया। वहीं, फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि बस में कितने यात्री सवार थे और कितने अभी गायब हैं।

नाले में बस पलटने की इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बस चालक बस को पानी से पार कराने की कोशिश करता है, लेकिन बस अनियंत्रित होकर पलट जाती है।

विजयपुर एसडीएम नीरज शर्मा का कहना है कि यात्रियों से पूछताछ की जा रही है। अभी तक जानकारी के अनुसार एक महिला के बहने की आशंका जताई जा रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER