मनोरंजन / पायल घोष का दावा, रॉड लेकर आए हमलावरों से वह बच गईं और उनके पास शायद एसिड की बोतल थी

Zoom News : Sep 22, 2021, 08:28 AM
मुंबई: अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. अब पायल एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल पायल के एक वीडियो ने हर किसी को चौंका दिया है. पायल ने बताया कि कुछ लोगों ने उनको मारने की कोशिश की है.

पायल (Payal Ghosh Video) ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने दावा किया है कि उनको कुछ अज्ञात लोगों ने मारने की कोशिश की है. एक्ट्रेस के अनुसार ये घटना उस वक्त की है जब वह अपने घर से निकलकर कार में बैठने जा रही थीं.

पायल ने वीडियो में किया खुलासा

आपको बता दें कि पायल घोष ने दावा किया है कि उन पर कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर हमला किया है. एक्ट्रेस के अनुसार घटना के वक्त रात थी और सभी हमलावरों ने मास्क पहना हुआ था जिस कारण से वह किसी को पहचान नहीं सकी हैं.

अभिनेत्री के अनुसार हमलावरों के पास एक बॉटल थी, अब उस बोतल में क्या था ये उन्हें पता नहीं है लेकिन ये भी हो सकता है कि वह मेरे ऊपर एसिड से हमला करने की कोशिश करने वाले हों, हालांकि वो बच गईं लेकिन उनको इस हमले में गहरी चोटें आई हैं. इतना ही नहीं पायल के ऊपर रॉड से भी हमला हुआ जिस कारण से उनके बाएं हाथ में काफी चोट आई है. हालांकि जैसे ही उन्होंने शोर मचाया सभी हमलावर मौके से फरार हो गए.

पायल ने फैंस को अपना चोटिल हाथ भी दिखाया है.उन्होंने बताया ये सब बहुत डराने वाला है और इस कारण वो रात भर ठीक से सो नहीं पाईं. पायल का ये चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स पायल के इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले पायल ने खुद को अनुराग कश्यप से खतरा बताया था. इतना ही नहीं उस वक्त पायल ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखकर सुरक्षा ती मांग की थी. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने इस हमले के लिए किसी को आरोपी नहीं बताया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER