हिमाचल प्रदेश / मनाली में कथित तौर पर पर्यटकों की भीड़ की फोटो वायरल, लोगों ने कहा- अगली लहर की चेतावनी

Zoom News : Jul 06, 2021, 08:00 AM
मनाली: भारत में कोरोना वायरस का खतरा अभी कम नहीं हुआ है। बस मामलों में गिरावट आई है। विशेषज्ञ तीसरी लहर की भी आशंका जाहिर कर चुके हैं। विशेषज्ञ कह चुके हैं कि अगर लापरवाही बरती गई तो तीसरी लहर खतरनाक साबित हो सकती है। इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसे हिमाचल प्रदेश का बताया जा रहा है। कुछ राज्यों में लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद लोग घूमने के लिए निकलने लगे हैं। 

खासकर शिमला, कुल्लू-मनाली, धर्मशाला पहुंचने लगे हैं। जहां लोगों को गर्मी से भी राहत मिल रही है और प्रकृति का आनंद भी ले रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं वो हैरान करने वाली हैं। ट्विटर पर कई यूजर्स ने दावा किया है कि मनाली में इतने ज्यादा पर्यटक पहुंच गए हैं कि वहां लोगों को रहने के लिए होटल नहीं मिल रहे हैं।

जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है उसे देखने के बाद तो यह कहा जा सकता है कि यह कोरोना वायरस की तीसरी लहर को न्योता देने जैसा है। ऐसी भी किसी रैली में ही उपस्थित होती है। कई यूजर्स ने इस पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि लोगों की लापरवारी महंगी पड़ने वाली है।

एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अभी होटल नहीं मिल रहे हैं और बाद में हॉस्पिटल नहीं मिलेगा। यूजर ने ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ट्विटर पर #thirdwavecovid ट्रेंड भी किया। की सारे लोगों ने इस पर नाराजगी जताते हुए एक्शन की मांग की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER