Salman khan Firing Case / सलमान के घर पर गोलीबारी करने वालों की तस्वीर आई सामने- पीठ पर बैग और सिर पर कैप

Zoom News : Apr 14, 2024, 08:42 PM
Salman khan Firing Case: अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलीबारी करने के मामले में मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस को उन दो संदिग्धों की तस्वीरें मिल गई हैं, जिन्होंने रविवार की सुबह करीब 5 बजे सलमान खान की बिल्डिंग पर ताबड़तोड़ पांच राउंड फायरिंग कर सनसनी फैला दी थी.

सामने आई तस्वीर में दोनों आरोपी नज़र आ रहे हैं. दोनों ने ही पीठ पर बैग टांगा हुआ है और दोनों के ही सिर पर कैप नज़र आ रही है. आगे चल रहा एक हमलावर सफेद रंग की जिपर वाली जैकेट पहने हुए दिख रहा है. वहीं पीछे चलता दिखाई दे रहा दूसरा हमलावर लाल रंग की फुल स्लीव टी-शर्ट में नज़र आ रहा है. इस हमलावर के हाथ में भी कुछ सफेद रंग की चीज़ नज़र आ रही है.


सीसीटीवी में दोनों की ये तस्वीर कैद हुई है. दोनों की तस्वीर सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ज़ोर शोर से हमलावरों की तलाश में जुट गई है. सूत्रों के मुताबिक इन दोनों हमलावरों के बारे में सेंट्रल एजेंसियों को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगें हैं. इस मामले में पुलिस एक्टिव है. आला अधिकारियों ने सलमान के घर जाकर हालात का जायजा भी लिया है.

बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

इस घटना की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली है. लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक फेसबुक अकाउंट के ज़रिए हमला कराने की जिम्मेदारी ली. साथ ही उसने पोस्ट में कहा कि ये हमला ट्रेलर दिखाने के लिए किया गया है. अनमोल बिश्नोई ने अपने पोस्ट में लिखा है, “हम अमन चाहते हैं जुल्म के खिलाफ. फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही. सलमान खान हमने ये तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को.” पोस्ट में लिखा है कि ये पहली और आखिरी वार्निंग है. इसके बाद गोलियां सिर्फ घर पर नहीं चलेंगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER