Bigg Boss OTT 2 / पूजा भट्ट बनीं सलमान खान के शो की 13वीं कंटेस्टेंट, एक्ट्रेस की हुई धमाकेदार एंट्री

Zoom News : Jun 18, 2023, 09:23 AM
Bigg Boss OTT 2: ‘बिग बॉस ओटीटी 2 ‘ का इंतजार अब खत्म हो गया है. बीती रात सलमान खान ने इस शो का ग्रैंड प्रीमियर कर दिया है. शो में कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है. फैंस सलमान खान के ओटीटी डेब्यू के साथ-साथ बिग बॉस को लेकर भी काफी एक्साइटिड हैं. बिग बॉस ओटीटी पिछले सीजन से काफी अलग होने वाला है.

इस बार घर के कंटेस्टेंट्स और कैप्टन के साथ कुछ खास ताकत होंगी. जिसके जरिए वह पूरे घर को और हर हफ्ते के राशन को कंट्रोल कर सकते हैं. शो को खास और लोगों से जोड़े रखने के लिए मेकर्स ने इस बार काफी कुछ प्लान किया है. साथ ही घर के अंदर भी कई जगह ऐसी हैं जहां आने वाले वक्त में काफी कुछ मजेदार देखने को मिलेगा. वहीं कंटेस्टेंट्स को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड हैं. अब से आप बिग बॉस ओटीटी 2 को हर रात 9 बजे देख पाएंगे.

वहीं सलमान खान के शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस और डायरेक्टर पूजा भट्ट भी नजर आएंगी. 90 के दशक की अदाकारा पूजा भट्ट ने लोगों के दिलों पर लंबे वक्त तक राज किया है. लंबे वक्त बाद उन्हें यूं लोग इस शो के जरिए देख पाएंगे. पूजा अपनी लाइफ को काफी प्राइवेट रखती हैं और वह लाइमलाइट से भी काफी दूर रहती हैं. लेकिन अब पूजा भट्ट बिग बॉस के ढ़ेर सारे कैमरों के सामने रहने वाली हैं.

पूजा को उनके फैंस इस शो के जरिए अच्छे से जान पाएंगे. हालांकि पूजा भट्ट बेबाक और बिंदास हैं. अपनी बातों को सभी के सामने रखने से वह कभी पीछे नहीं हटती हैं. ऐसे में उनका इस शो में किस तरह का रूप देखने को मिलता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा. बिग बॉस ओटीटी के सेट पर पूजा भट्ट बतौर 13वीं कंटेस्टेंट बनकर पहुंची. हालांकि कई सारे यूजर्स पूजा को इस शो में देखकर काफी हैरान भी हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER