बॉलीवुड / पूनम पांडे ने पति पर लगाया मारपीट और धमकी देने का आरोप, पुलिस ने किया अरेस्ट

AajTak : Sep 23, 2020, 06:31 AM
Bollywood: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे सोशल मीडिया सेंशेसन हैं और वे अपनी बोल्ड पोस्ट्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। ऐसा माना जा रहा था कि एक्ट्रेस ने खुद को सेटल करने का फैसला लिया है। अब शादी के कुछ दिनों बाद ही पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगा दिया है। 

पूनम ने पति सैम पर मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया है, जिसके बाद सैम को गोवा में गिरफ्तार भी कर लिया गया है।  सूत्रों की मानें तो ये मामला सोमवार रात का है। दर्ज की गई श‍िकायत के मुताबिक, दक्ष‍िण गोवा के एक गांव में पूनम पांडे किसी फिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं। यह घटना उसी दौरान की है। कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्‍हाण की मानें तो पूनम ने अपनी श‍िकायत में कहा है कि सोमवार रात उनके पति ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और उनके साथ मारपीट भी की। इसके अलावा सैम ने उन्हें धमकी भी दी।

पीटीआई की रिपोर्ट्स की मानें तो गिरफ्तार होने के बाद सैम का अब मेडिकल टेस्‍ट किया जाएगा, जिसके बाद सैम की कोर्ट में पेशी होगी। बता दें कि कपल ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर अपने विवाह की घोषणा की थी। इसके बाद पूनम और सैम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था। दोनों हनीमून के लिए गोवा गए हुए थे।


लॉकडाउन में भी पुलिस ने पकड़ा था

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान भी पूनक और सैम को पुलिस ने कार में पकड़ा था और फटकार भी लगाई थी। पूनम इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और बोल्ड वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। इन वीडियोज में उनके पति सैम भी नजर आते हैं। अब देखने वाली बात होगी कि दोनों के बीच बढ़े इस तनाव का उनकी शादी पर क्या असर पड़ेगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER