Prabhas Radhe Shyam / सामने आया ‘राधे श्याम’ का फर्स्ट लुक, सुपर एक्साइटेड फैंस ने पोस्टर देख ऐसे किया रिएक्ट

Jansatta : Jul 10, 2020, 03:40 PM
Prabhas Radhe Shyam Movie First Look: साउथ सुपरस्टार प्रभास की ‘प्रभास 20’ (Radhey Shyam) का 10 जुलाई 2020 को फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है। इसे लेकर प्रभास फैंस बेहद एक्साइटेड थे। सोशल मीडिया पर इसका काफी शोर मचा हुआ है। ट्विटर पर तो हैशटैग के साथ प्रभास 20 ट्रेंड कर रहा है। प्रभास ने अपने फैंस को खुद जानकारी दी थी। इंस्टाग्राम से उन्होंने पोस्ट किया था कि 10 जुलाई को उनकी फिल्म प्रभास 20 का पोस्टर रिलीज किया जाना है।

इसके बाद अब जाकर फिल्म का पोस्टर और टाइटल सामने आया है। प्रभास की फिल्म का नाम है- ‘राधे श्याम’। प्रभास ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम ऑफीशियल अकाउंट से शेयर किया। साथ ही फैंस के लिए मैसेज लिखा- ‘ये आपके लिए मेरे फैंस.. आशा है आपको पसंद आएगा।’ पोस्टर में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आ रही हैं। प्रभास पोस्टर में रोमांटिक अवतार में नजर आ रहे हैं।

ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा बेस्ड होगी। राधेश्याम के को-प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- ‘जब तक रहेंगे सूरज चांद, याद रहेगें ये राधा श्याम।’ इस पोस्टर को देख कर फैंस ने भी सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिए हैं। आइए जानते हैं कैसा लगा प्रभास के फैंस को उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर:-

प्रभास की फीमेल फैंस पूजा हेगड़े को बोलीं लकी...

प्रभास की इस अपकमिंग फिल्म के पोस्टर को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है। इसी के साथ ही पूजा हेगड़े भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं। पूजा को कई लोग कहते दिखे- क्या बात है पूजा तुमने तो छक्का मार दिया। तो प्रभास की एक फीमेल फैन ने कहा- कितनी लकी हो यार तुम..

जानें कौन डायरेक्ट औऱ प्रोड्यूस कर रहे Prahas की राधे श्याम..!

ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने भी पोस्ट कर लिखा- आखिर इंतजार खत्म हुआ और राधेश्याम का पोस्टर सामने आया।  प्रभास की नई फिल्म में कोस्टार हैं पूजा हेगड़े। फिल्म को डायरेक्ट किया है- राधाकृष्ण कुमार ने। फिल्म के प्रोड्यूसर हैं भूषण कुमार, विम्सी और प्रमोद। साल 2021 में ये फिल्म रिलीज होगी। हिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम में। प्रभास 20 फर्स्ट लुक..।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER