मनोरंजन / ‘आश्रम’ के सेट पर एमपी में प्रकाश झा के साथ हुई बदसलूकी, बजरंग दल ने शूटिंग में पहुंचाई बाधा

Zoom News : Oct 25, 2021, 07:29 AM
भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल में वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकताओं ने जमकर हंगामा किया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में प्रकाश झा पर स्याही फेंकी, वहीं शूटिंग में लगे कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़कर पीटा। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वैनिटी वैन समेत पांच वाहनों में तोड़फोड़ भी की है। बजरंग दल के हमले में चार से पांच कर्मचारियों को चोट लगी हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यकर्ताओं को खदेड़ दिया। जिन्हें इलाज के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि पुरानी जेल के रास्ते में गाड़ियों को रोक कर उनमें तोड़फोड़ की। इस दौरान एक न्यूज़ चैनल की यूनिट पर भी हमला किया। इस दौरान करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा।

उपद्रवियों की पहचान कर कार्रवाई करेंगें: डीआईजी

बजरंग दल की ओर से तथाकथित रूप से प्रकाश झा की फ़िल्म के सेट पर तोड़फोड़ के मामले पर भोपाल DIG इरशाद वली ने बताया कि जो भी उपद्रवी तत्व थे उन्हें परिसर से बाहर कर दिया गया है। किसी को चोट नहीं आई है। उपद्रवी तत्वों की हम पहचान करेंगें और उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

घटना के वक्त मौजूद थे एक्टर बॉबी देओल

इस घटना के बाद डायरेक्टर प्रकाश झा सामने नहीं आए हैं। उन्होंने पुलिस में शिकायत करने से इनकार कर दिया है। वहीं बजरंग दल के पदाधिकारियों ने प्रकाश झा पर आरोप लगाया कि वो हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं। उन्हें अपनी वेब सीरीज आश्रम का नाम बदलना होगा, नहीं तो भोपाल में शूटिंग नहीं होने दी जाएगी। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान वेब सीरीज में काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका निभाने वाले एक्टर बॉबी देओल भी मौजूद थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER