Asia Cup 2022 / जडेजा-वीरू का प्रिडिक्शन, श्रीलंका के खिलाफ होगी पंत-हुड्डा की छुट्टी

Zoom News : Sep 06, 2022, 03:03 PM
टीम इंडिया को एशिया कप 2022 सुपर 4 में आज श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलना है। मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ही खेला जाना है। इस मैच को लेकर टीम इंडिया का प्लेइंग XI कैसा होगा इस पर अजय जडेजा और वीरेंद्र सहवाग ने अपनी राय दी है। सहवाग इस बात से काफी खफा नजर आए कि दिनेश कार्तिक को पहले मैच में प्लेइंग XI में शामिल करने के बाद पिछले मैच में क्यों बाहर किया गया। 

क्रिकबज पर सहवाग ने साफ कहा, 'मुझे लगता है एक जो बदलाव होगा वह फिनिशर की वापसी होगी।' जिस पर जडेजा ने कहा कि इसका मतलब पंत बाहर जाएंगे और दिनेश कार्तिक टीम में आएंगे। वहीं जडेजा ने कहा कि उनको लगता है कि दीपक हुड्डा की प्लेइंग XI से छुट्टी होगी और उनकी जगह अक्षर पटेल को मौका मिलेगा।

दोनों पूर्व क्रिकेटरों ने कहा इस तरह से टीम इंडिया के लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज की कमी भी पूरी हो जाएगी और टीम को फिनिशर भी मिल जाएगा। दरअसल रविंद्र जडेजा चोटिल होकर एशिया कप से बाहर हो चुके हैं और ऐसे में टीम इंडिया की मुश्किलें इसलिए बढ़ गईं क्योंकि उनके पास लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज के तौर पर लिमिटेड ऑप्शन हैं। ऋषभ पंत और अक्षर पटेल ही अब विकल्प के तौर पर बचे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER