मनोरंजन / पंजाबी गायक दिलजान की सड़क हादसे में हुई मौत; पंजाब के सीएम अमरिंदर ने जताया शोक

Zoom News : Mar 30, 2021, 03:04 PM
अमृतसर: पंजाबी सिंगर दिलजान को पसंद करने वाले फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आई है। दिलजान की सड़क हादसे में मौत हो गई है। ये सड़क हादसा मंगलवार सुबह अमृतसर (पंजाब) के करीब हुआ। इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स और सितारे सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर

दिलजान की मौत की खबर सामने आने के बाद से ही पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर है। कई सितारे गायक के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक जब ये हादसा हुआ, तब दिलजान अमृतसर से करतारपुर जा रहे थे।

फैन्स और सितारे दे रहे हैं श्रद्धांजलि

दिलजान की मौत की खबर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स और सितारे गायक दिलजान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सिंगर सुकशिंदर ने दिलजान की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'ये दुर्भाग्यपूर्ण समाचार सुबह-सुबह मिला। संगीत की दुनिया को नुकसान हुआ है। इस दुनिया से दिलजान की विदाई।' सुकशिंदर के साथ ही मिस पूजा,सचिन अहूजा सहित कई सितारों ने दिलजान को श्रद्धांजलि दी है।

दिलजान के फेमस सॉन्ग्स

दिलजान पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का एक अच्छा नाम थे। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी थी।दिलजान की हिट लिस्ट में आधा पिंड, यारां दी गल, शूं करके, हर पल, फर्स्ट लव, मेरा दिल, धरती, तेरे शहर सहित कई और गीत शुमार थे। इसके साथ ही दिलजान का साई के दीवाने गीत भी काफी चर्चा में रहा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER