Bollywood / Pushpa 2 को लेकर रश्मिका मंदाना ने किया बड़ा खुलासा

Zoom News : Sep 07, 2022, 09:47 PM
Bollywood | साउथ के सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'Pushpa - The Rise' भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म का पहला पार्ट रिलीज होने के बाद से ही दर्शक इसकी दूसरी कड़ी का इंतजार कर रहे हैं। अपकमिंग फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज होना अभी बाकी है लेकिन इसी बीच फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने एक दिलचस्प खुलासा कर दिया है।

शुरू होने वाली है पुष्पा-2 की शूटिंग 

फिल्म गुडबाय के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रश्मिका मंदाना ने कहा, 'मैं अपना सपना जी रही हूं, अल्लू अर्जुन सर के साथ मैं कुछ दिनों में पुष्पा-2 पर भी काम शुरू करने वाली हूं। लेकिन अभी मैं अमिताभ बच्चन सर के साथ की गई फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर रही हूं। इस बारे में और मैं क्या ही कह सकती हूं।' बता दें कि रश्मिका का पुष्पा में काम दर्शकों को काफी पसंद आया था।

रिकॉर्ड तोड़ कमाई को तैयार पुष्पा-2

'पुष्पा' के जरिए रश्मिका मंदाना उत्तर भारत में अचानक से बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं। फिल्म गुडबाय की बात करें तो इसमें वह अमिताभ बच्चन की बेटी का किरदार निभाती नजर आएंगी। बता दें कि पुष्पा-1 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे और अब क्योंकि कहानी अधूरी रह गई है तो दूसरी फिल्म का भी दर्शकों को इंतजार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER