Pushpa 2 / इंतजार खत्म! शूटिंग से पहले की गई पूजा, इस वजह से मौजूद नहीं रहे अल्लू अर्जुन

Zoom News : Aug 22, 2022, 08:44 PM
Pushpa 2 | अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा: द राइज’ 2021 की सबसे बड़ी हिट में से है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 350 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया। हर तरफ 'पुष्पा' का जबरदस्त क्रेज देखा गया। इसके गानों से लेकर डायलॉग्स तक हर किसी की जुबां पर चढ़ गए। 'पुष्पा' की सफलता के बाद से फिल्म के अगले पार्ट का इंतजार होने लगा। अब फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले टीम ने पूजा की। इस दौरान निर्देशक सुकुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

प्रोडक्शन हाउस ने दी खुशखबरी

'पुष्पा' पूरे देश में अपने क्रेज के साथ पैन इंडिया सक्सेस बनने में कामयाब रही है। फिल्म को बॉलीवुड में भी बड़ी सफलता मिली। हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर अल्लू अर्जुन को पैन इंडिया स्टार बना दिया है। फिल्म के पहले पार्ट को देखने के बाद कई सेलिब्रिटीज ने अल्लू अर्जुन और सुकुमार की जमकर तारीफ की। इसके बाद फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू होने का इंतजार फैन्स लंबे समय से कर रहे थे। अब प्रोडक्शन हाउस ने वह खुशखबरी साझा की है।

शूटिंग से पहले पूजा

सोमवार की सुबह निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित ‘पुष्पा द रूल: पार्ट 2’ के पूजा सेरेमनी की शुरुआत की। अल्लू अर्जुन विदेश में हैं। इस वजह से वह पूजा में शामिल नहीं हो पाए। सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। इसकी कहानी सुकुमार ने ही लिखी है और निर्माण मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा किया जा रहा हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER