बॉलीवुड / 'राधे श्याम' का टीजर जारी, जानें कब रिलीज होगी प्रभास- पूजा की फिल्म

Zoom News : Feb 14, 2021, 12:33 PM
बॉलीवुड: अभिनेता प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की अपकमिंग फिल्म 'राधे-श्याम' (Radhe Shyam) का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर #ValentinesWithRS हैशटैग भी ट्रेंड करने लगा है। इसके साथ ही फैन्स ने प्रभास और पूजा की फिल्म के इस टीजर पर प्रतिक्रियाएं देना भी शुरू कर दी हैं।

इस टीजर के जारी होने के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। बता दें कि फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में सामने आए प्रभास के ड्रीमी पोस्टर के बाद फैन्स को इस टीजर का बेसब्री से इंतजार था। टीजर में एक ओर जहां प्रभास बेहद डेशिंग दिख रहे हैं तो वहीं पूजा भी खूबसूरती में सभी को मात देती नजर आ रही हैं।

राधे श्याम के टीजर की शुरुआत में ट्रेन और रेलवे स्टेशन दिखाई देता है। इसके बाद पूजा, प्रभास से पूछती हैं- 'अपने आप को रोमियों समझते हो?' इस पर प्रभास जवाब देते हुए कहते हैं, 'उसने प्यार के लिए जान दी थी, मैं उस टाइप का नहीं हूं।' बता दें कि फैन्स इस टीजर को काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया खूब शेयर कर रहे हैं।

राधे- श्याम को इस दशक की सबसे बड़ी प्रेम कहानी बताया जा रहा है। वहीं इस फिल्म की एक खास बात ये भी है कि एक लंबे वक्त के बाद प्रभास बड़े पर्दे पर रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे। गौरतलब है कि राधे श्याम, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम सहित कुछ और भाषाओं में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। वहीं फिल्म में प्रभास और पूजा के साथ ही सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

हिंदी में टीजर देखें:

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER