क्रिकेट / राहुल चाहर ने इंडिया ए के मैच के दौरान अंपायर से की बहस, फेंके सनग्लासेस; वीडियो वायरल

Zoom News : Nov 26, 2021, 02:49 PM
क्रिकेट: टीम इंडिया के स्पिनर राहुल चाहर ने दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ जारी चार दिवसीय मैच के दौरान अंपायर से बहस की और फिर गुस्से में अपना चश्मा जमीन पर फेंक दिया। इंडिया-ए की ओर से खेल रहे राहुल चाहर ने दक्षिण अफ्रीकी पारी के दौरान 28.3 ओवर गेंदबाजी की और इस दौरान 125 रन खर्चकर महज एक विकेट लिया। दक्षिण अफ्रीकी पारी का 128वां ओवर था, जब राहुल विकेटकीपर बल्लेबाज सिनेथेम्बा केशिल को गेंदबाजी कर रहे थे। केशिल उस समय 56 रन बनाकर खेल रहे थे।

राहुल ने उनके खिलाफ एलबीडब्ल्यू की जोरदार अपील की। जब अंपायर ने उनकी अपील को खारिज कर दिया, तो उन्होंने दोबारा अपील की। अंपायर ने फिर अपील खारिज की, जिसके बाद वह अंपायर से बहस करते देखे गए। इन सबके बीच उन्होंने गुस्से में अपना चश्मा जमीन पर फेंक दिया। राहुल चाहर की यह हरकत उनको काफी महंगी भी पड़ सकती है।

इंडियन सीनियर मेंस टीम में जगह बनाने के लिए खिलाड़ियों को अपने प्रदर्शन के साथ बर्ताव पर भी ध्यान देने की जरूरत होती है। इस तरह से आपा खोना आने वाले समय में उनके लिए काफी खराब साबित हो सकता है। दक्षिण अफ्रीका ए ने इस मैच में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। पहली पारी सात विकेट पर 509 रनों पर घोषित करने के बाद दक्षिण अफ्रीका ए ने 308 रनों तक चार इंडिया ए के बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER