मनोरंजन / राज कुंद्रा ने ज़मानत मिलने के बाद डिलीट किए अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट: खबर

Zoom News : Nov 02, 2021, 07:51 AM
Raj Kundra Deleted Social Media Accounts: शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा, जो एक वक्त में सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते थे. अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ वीडियोज डालते थे, अब उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया हैं. फैसला अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स (ट्विटर, इंस्टाग्राम) को डिलीट करने का है. 

इसी साल जुलाई में पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा करीब 2 महीने तक जेल में रहने के बाद अब नॉर्मल लाइफ में वापस आ चुके हैं. हालांकि राज कुंद्रा जानते हैं कि इतने बड़े कांड के बाद सब कुछ इतनी जल्दी तो नहीं बदलेगा, शायद इसीलिए वो किसी भी इवेंट, किसी भी मीटिंग में जाने से कतरा रहे हैं. एक तरफ पति के बगैर ही शिल्पा अपने बच्चों वियान और शमिषा के साथ अलीबाग में स्पॉट की गईं, तो वहीं दूसरी तरफ अकेले पड़ गए राज कुंद्रा ने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम ही डिलीट कर दिया.

बता दें राज कुंद्रा की पॉर्नोग्राफी के मामले फंसने के बाद काफी किरकिरी हुई है. दुनिया उनसे सवाल कर रही हैं. वही शर्लिन चोपड़ा उनपर अब तक आरोप लगा रही हैं. ऐसे मे बीते दिनों एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमा दायर करने का फैसला लिया था. 

बता दें कि राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के मामले में मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. राज कुंद्रा करीब दो महीने जेल में रहे. इसके बाद उन्हें सितंबर में जमानत मिली. मलाड पश्चिम में मालवानी पुलिस ने एक बंगले पर छापा मारकर ऐप पर अश्लील सामग्री परोसे जाने के मामले का भंडाफोड़ किया था. हालांकि राज कुंद्रा ने जमानत के दौरान आरोपों को खारिज किया था. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER