बॉलीवुड / अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली राज कुंद्रा की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था।

Zoom News : Aug 07, 2021, 06:17 PM

बंबई उच्च न्यायालय ने शनिवार को व्यवसायी राज कुंद्रा और उनके साथी रयान थोर्प की अपील को खारिज कर दिया, जिसमें ऐप पर ऑनलाइन पोर्न के उत्पादन और स्ट्रीमिंग मामले में गिरफ्तारी वारंट और बाद में उनके खिलाफ हटाने को चुनौती दी गई थी।


न्यायाधीश एएस गडकरी की अध्यक्षता वाले एक प्रकोष्ठ ने उनके दावों का खंडन करते हुए कहा कि एक न्यायाधीश द्वारा पुलिस की जोड़ी को हिरासत में लेना और बाद में हिरासत में लेना कानून के अनुसार था और किसी हस्तक्षेप की आवश्यकता नहीं थी। . मुकदमे में, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और थोर्प के पति कुंद्रा ने उनकी गिरफ्तारी को अवैध बताया क्योंकि आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीपीसी) की धारा 41 ए के तहत अधिसूचित करने की आवश्यकता पूरी नहीं हुई थी। सम्मान के लिए।


दोनों ने अपनी याचिका में सुप्रीम कोर्ट से उनकी तत्काल रिहाई का आदेश देने और एक न्यायाधीश द्वारा उन्हें हिरासत में लेने के बाद जारी किए गए दो आदेशों को उलटने का आदेश दिया। कुंद्रा को जहां 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, वहीं कुंद्रा की कंपनी में आईटी निदेशक के रूप में काम करने वाले थोर्प को 20 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। वे फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER