New Movie / राजकुमार राव की फिल्म 'ओमेर्ता ' होगी इस दिन ZEE5 पर रिलीज़

Zoom News : Jul 09, 2020, 06:55 PM
by Newshelpline .mumbai | एक्टर राजकुमार राव और डायरेक्टर हंसल मेहता ने एक साथ मिलकर हमे कई अच्छी फिल्में दी है जैसे की 'शाहिद', 'सिटी लाइट्स ', 'अलीगढ' . इन् दोनों की एक और फिल्म थी ‘ओमेर्ता ' जो की भारत में 2018 में रिलीज़ की गयी थी। इस फिल्म का अब OTT प्लेटफार्म पर प्रीमियर होने जा रहा है  और 25 जुलाई से यह फिल्म zee 5 पर होगी स्ट्रीम।

'ओमेर्ता ' फिल्म ब्रिटिश में पैदा हुए पाकिस्तानी आतंकवादी ओमर सईद शैख़ की जिंदगी पर आधारित हैं। फिल्म 1994 में हुए दिल्ली वेस्टनर्स अपहरण, 9 /11 अमेरिका अटैक और 26 / 11 मुंबई अटैक पर आधारित है। इस फिल्म को कई जगह पर शूट किया गया था।

राजकुमार फिल्म में ओमर शेख का रोल अदा करते नजर आएंगे। फिल्म में राजेश तेलांग, रुपिंदर नगरा और केवल अरोरा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को अभिनेता मुकुल देव ने को राइट किया हैं और फिल्म का प्रीमियर 2017  में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था।

फिल्म उस समय सिनेमा हॉल में ज्यादा वक़्त के लिए नहीं टिक पायी थी क्यूंकि फिल्म का सब्जेक्ट काफी डार्क हैं। लेकिन अब zee 5 इसे ott प्लेटफार्म पर लेकर आ रहा है। जिन लोगों ने इस फिल्म को उस समय नहीं देखा वह राजकुमार के करियर की सबसे उन्दा परफॉरमेंस में से एक फिल्म को अब देख सकते है 25 जुलाई से zee 5 पर।

इसके बाद, राजकुमार और हंसल मेहता एक और फिल्म एक साथ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का नाम है छलांग जो की एक ब्लैक कॉमेडी हैं। यह फिल्म उत्तर प्रदेश के एक छोटे शहर में स्थित हैं। फिल्म में राजकुमार के साथ नुशरत भरुचा नजर आएँगी। फिल्म को अजय देवगन, लव रंजन , अंकुर गर्ग और भूषण कुमार ने प्रोडूस किया है और कोरोना के चलते फिल्म के रिलीज़ को पोस्टपोन किया गया था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER