मनोरंजन / 'बधाई हो' के सीक्वल में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी आएगी नज़र, नही दिखेगे आयुष्मान खुराना

ABP News : Mar 09, 2020, 11:55 AM
नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' का सीक्वल बनने जा रहा है। हालांकि इस बार फिल्म में लीड रोल में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी नज़र आएगी। फिल्म का नाम इस बार 'बधाई हो' की जगह 'बधाई दो' रखा गया है। जंगली पिक्चर्स की इस फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की कहानी 'बधाई हो' से कुछ ज्यादा अलग नही होगी। फिल्म में फैमिली कॉमेडी होगी। थीम पहले वाला ही होगा, लेकिन कैरेक्टर अलग होंगे। बता दें कि फिल्म में राजकुमार राव दिल्ली के एक पुलिस वाले के किरदार में होंगे, जो कि एक महिला थाना में अकेला पुरुष पुलिसवाला है। राजकुमार राव ने मुंबई मिरर से इस खबर की पुष्टि करते हुए फिल्म को लेकर बात की।

राजकुमार राव ने कहा, "मैंने पहले भी पुलिस वाले का किरदार निभाया है, लेकिन इस तरह का कभी नहीं। मैं ऐसे कैरेक्टर की तलाश में रहता हूं, जिसमें कई परत हो और ये बिल्कुल वैसा ही है। मेरा कैरेक्टर घर में और दफ्तर पर भी मज़बूत महिलाओं से घिरा रहता है, जिससे उसके व्यक्तित्व को गहराई मिलती है। हर्षवर्धन और भूमि दोनों अच्छे दोस्त हैं और शानदार कलाकार हैं। जंगली पिक्चर्स की 'बरेली की बर्फी' में काम करना मेरे लिए शानदार एक्सपीरियंस रहा है। इसलिए 'बधाई दो' मेरे लिए एक रीयूनियन जैसा ही है।"

आपको बता दें कि आयुष्मान और सान्या मल्होत्रा की बधाई हो साल 2018 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है। फिल्म में नीना गुप्ता, जगराज राव, सुरेखा सीकरी और शीबा चड्ढा जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नज़र आए थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिला था।

अब सीक्वल में भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी, जोकि 'बधाई दो' में एक पीटी टीचर का रोल अदा कर रही हैं। भूमि ने कहा है कि बधाई हो उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक रही है। ऐसे में इस फिल्म के सीक्वल में काम करने को लेकर वो काफी उत्सुक हैं। भूमि ने फिल्म की स्क्रिप्ट की भी तारीफ की है। इस फिल्म के ज़रिए भूमि, राजुकमार राव संग पहली बार बड़े परदे पर नज़र आएंगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER