Bollywood / राखी ने आदिल को कोर्ट में घसीटा, लगाए गंभीर आरोप, फरियाद के लिए छूए वकील के पैर

Zoom News : Feb 10, 2023, 11:24 AM
Rakhi Sawant Husband Adil Durrani: राखी सावंत (Rakhi Sawant) तकरीबन एक महीने से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. पहले राखी (Rakhi Sawant Husband) ने अपनी शादी और धर्म बदलने को लेकर सुर्खियां बटोरीं, फिर उन्होंने पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के खिलाफ जहर उगला, अचानक दोनों का पैचअप हुआ और फिर राखी (Rakhi Sawant Case) ने सीधा अपने पति के खिलाफ मारपीट, धोखाधड़ी जैसे कई गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करा दी. अब हर इंटरव्यू में राखी सावंत (Rakhi Sawant Accuse Adil Durrani) यह कह रही हैं कि वह आदिल को सजा दिलवाना चाहती हैं और अपनी फरियादी के लिए वह वकील तक के पैर छू रही हैं. 

Rakhi Sawant ने वकील के छूए पैर! 

राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस पब्लिक के सामने अपने वकील के पैर छू रही हैं. यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कोर्ट से बाहर निकलने के बाद पब्लिक के सामने राखी सावंत (Rakhi Sawant Lawyer) वकील के पैर छू रही हैं. हालांकि उनके वकील यह करने से मना करते हैं.  

Rakhi ने Adil पर लगाए ये आरोप! 

राखी सावंत (Rakhi Sawant Adil Durrani) ने पति आदिल दुर्रानी पर हिंसा, मारपीट के साथ पैसे और गहने चुराने जैसे गंभीर आरोप लगाए है. साथ ही एक्ट्रेस का कहना है कि आदिल दुर्रानी (Adil Durrani Background) ने उन्हें धोखा दिया है, शादीशुदा होने के बावजूद आदिल (Adil Durrani Girlfriend) के किसी दूसरी लड़की से संबंध हैं. इसी के साथ राखी ने कहा, आदिल ने उनकी निजी वीडियो बनाकर बेची हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER