Rakhi Adil Controversy / राखी सावंत ने आदिल खान के आरोप पर तोड़ी चुप्पी, किया एक और शॉकिंग खुलासा

Zoom News : Aug 22, 2023, 05:51 PM
Rakhi Adil Controversy: 'कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर चर्चा में हैं। वजह है उनके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी का उन पर गंभीर आरोप लगाना। जेल से रिहा होने के बाद आदिल खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किये थे। अब राखी सावंत का रिएक्शन सामने आया है।

आदिल के आरोपों पर बोलीं राखी सावंत

आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के बाद राखी सावंत ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है और आदिल के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। राखी ने कहा कि वह उनकी वजह से जेल नहीं गये थे, बल्कि उनकी ईरानी गर्लफ्रेंड के केस के बाद वह जेल में 6 महीने तक बंद रहे। राखी ने कहा- 

"वह राखी सावंत की वजह से नहीं रहे जेल में, उनकी ईरानी गर्लफ्रेंड ने उन पर यौन उत्पीड़न का केस कराया था। मेरे लिए नहीं रहे। मेरे लिए वह यहां 22 दिन थे, जो मुझे मारा था, मुझे टॉर्चर किया था।"

राखी सावंत ने फिर आदिल को लेकर कही ये बात 

राखी सावंत ने आदिल खान पर दूसरी लड़कियों और आदमियों के साथ सोने का आरोप लगाया है। राखी ने कहा कि आदिल ने उन्हें दुबई और मुंबई में मारने की कोशिश की। आदिल के आरोप को खारिज करते हुए राखी ने कहा कि उन्होंने किसी को भी तीन लाख रुपये नहीं दिये। 

राखी ने कहा कि आदिल ने ईरानी लड़की को बताया था कि वह राखी के साथ इसलिए है, क्योंकि उसे बिग बॉस में जाना था। 

राखी पर ईरानी लड़की को 3 लाख रुपये देने का लगा था आरोप

बॉलीवुड बबल को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में आदिल खान ने आरोप लगाया था कि राखी ने ईरानी लड़की को 3 लाख रुपये देकर उन पर यौन उत्पीड़न का केस करवाया है, जिसकी वजह से वह बुरा फंस गये थे। उनका ये भी कहना था कि राखी ने ईरानी लड़की से 50 लाख रुपये देने का भी वादा किया था। 

कब हुई राखी और आदिल की शादी?

राखी सावंत ने पिछले साल मई में आदिल खान से निकाह कर लिया था, जिसकी अनाउंसमेंट एक्ट्रेस ने सात महीने बाद इसी साल जनवरी में किया था। राखी ने आदिल से निकाह के बाद इस्लाम कबूल कर लिया था और अपना नाम फातिमा रख लिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER