बॉलीवुड / राखी सावंत ने कहा मोदी जी को हिंदुस्तान का सारा पैसा श्रीलंका को देना होगा..

Zoom News : Jul 14, 2022, 07:25 PM
बॉलीवुड | ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों श्रीलंका आर्थिक संकट से जूझ रहा है और इस बीच राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में राखी सावंत खुद को डरा हुआ बता रही हैं और अपनी बात में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का भी जिक्र कर रही हैं। राखी सावंत का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और एक्ट्रेस एक बार फिर खूब ट्रोल हो रही हैं।

मुझे पकड़कर कहीं कुछ मांग लिया उन्होंने मोदी जी से तो...

विरल भियानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है-'राखी सावंत को एक इवेंट के लिए कोलंबो बुलाया गया है, लेकिन श्रीलंका के हालात को देखते हुए वो कंफ्यूज हैं। देखिए राखी ने इस पर क्या कहा।' वीडियो में राखी कहती हैं, 'इकोनॉमी वॉर चल रहा है, मुझे पकड़कर कहीं कुछ मांग लिया उन्होंने मोदी जी से तो..., आपकी राखी को यहां पकड़ कर रखा है हमने।  भाई मेरे को बहुत डर लग रहा है, आप समझ रहे हो?'

मोदी जी को तो फिर हिंदुस्तान का सारा पैसा देना पड़ेगा श्रीलंका को...

राखी यहीं नहीं रुकती हैं और आगे कहती हैं, 'पकड़ लिया मुझे और कहा कि हम नहीं छोड़ेंगे राखी को और मोदी जी को कहा कि इतना सारा पैसा दो। तो मैं क्या करूंगी? मोदी जी को तो फिर हिंदुस्तान का सारा पैसा देना पड़ेगा श्रीलंका को फिर मुझे छुड़ाने के लिए, मोदी जी तो मेरे लिए कुछ भी कर सकते हैं।  जैसे कहते हैं कि हिंदुस्तान सोने की चिड़िया है, मैं तो हीरा हूं कोहिनूर का इंडिया का।'

ट्रोल हो रही हैं राखी सावंत

राखी सावंत एक बार फिर अपने इस बेतुके बयान को लेकर खूब ट्रोल हो रही हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में किसी सोशल मीडिया यूजर ने राखी सावंत के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया है तो किसी ने राखी को मानसिक बीमार बताया है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने पैपराजी पर भी आरोप लगाया है कि वो राखी सावंत को स्पॉट करते हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब राखी सावंत ट्रोल हो रही हैं। राखी अक्सर ट्रोल होती हैं।

आर्थिक संकट से जूझ रहा है श्रीलंका

गौरतलब है कि 2.2 करोड़ की आबादी वाला देश श्रीलंका, बीते सात दशकों में सबसे खराब आर्थिक संकट से जूझ रहा है, जिसके कारण लोग खाद्य पदार्थ, दवा, ईंधन और अन्य जरूरी वस्तुएं खरीदने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे ने पिछले सप्ताह कहा था कि श्रीलंका अब दिवालिया हो चुका है। बता दें कि सांसद हर्षा डी सिल्वा ने गुरुवार को यह जानकारी दी कि श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे के उत्तराधिकारी के नाम की घोषणा शुक्रवार को की जाएगी। सोशल मीडिया पर श्रीलंका से जुड़े कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER