Rakhi Sawant Mother / राखी सावंत की मां ने दुनिया को कहा अलविदा, इस बीमारी से जूझ रही थी जया

Zoom News : Jan 28, 2023, 10:26 PM
Rakhi Sawant Mother: अभिनेत्री और रियलिटी शो प्रतिभागी राखी सावंत की मां जया सावंत का शनिवार को ब्रेन ट्यूमर के इलाज के दौरान निधन हो गया। उन्हें मुंबई के क्रिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। इस हादसे ने राखी सावंत को अंदर से तोड़ कर रख दिया है, बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के मां के निधन से एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी एक पल में दुख में बदल गई है। 

राखी सावंत की मां गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती थीं और आज उनका निधन हो गया है। राखी अपनी बीमार मां को लेकर कई अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। राखी सावंत की मां ने ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से जूझने के बाद आज आखिरी सांस ली जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए कुछ दिन पहले ही राखी सावंत ने एक इमोशनल वीडियो अपलोड किया था। जहां उन्होंने फैंस को अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया था। राखी सावंत ने शेयर किया था कि उनकी मां, जया को ब्रेन ट्यूमर और कैंसर हुआ है। उन्होंने सभी से अपनी मां के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया। 

जब से राखी ने यह वीडियो पोस्ट किया है, लोग कमेंट सेक्शन में उनकी मां के लिए प्रार्थना पोस्ट कर रहे थे। फैंस एक्ट्रेस के लिए अपना सपोर्ट दिखा रहे थे, लेकिन जैसे ही फैंस को राखी के मां के निधन की दुखद खबर मिली है। वह राखी को स्ट्रांग बने के लिए कहा रहे हैं। राखी के पति आदिल खान दुर्रानी ने जया सावंत के निधन की खबर को कन्फर्म किया है।

इसी बीच एक्ट्रेस के पर्सनल लाइफ की बात करें तो राखी सावंत ने मई 2022 में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी। आदिल शुरू में अपनी शादी से इनकार कर रहा था, लेकिन आखिरकार उसने इसे स्वीकार कर लिया। हम राखी सावंत और उनके परिवार के लिए अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER