एंटरटेनमेंट / बेड पर चादर में लिपटी नजर आई ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर लगाई आग - देखें PHOTOS

Zoom News : Mar 23, 2021, 08:49 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | भोजपुरी इंडस्ट्री की हाई पैड एक्ट्रेस की रूप जानीं जाने वाली रानी चटर्जी ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है। इस फोटो में रानी एक सिल्क चादर में लिपटी हुई नजर आ रही हैं। 

रानी चटर्जी ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि इंटेंस लव स्टोरी... वो पहला प्यार ! जल्द ही आ रहा है। इस फोटो को रानी ने ‘बिग बॉस’फेम हितेन तेजवानी को टैग किया है। फोटो में रानी टॉपलेस दिख रही हैं। बेड बैठी हुई रानी ने खुद को एक व्ह्वाइट चाहर ढक रखा है। फोटो में वह बेहद हॉट लग रही हैं। 

हितेन तेजवानी के संग रोमांस

आपको बता दें कि रानी ने अपने इंस्टाग्राम से जो फोटो शेयर की है वह उनकी आने वाली वेब सीरीज की हालिया तस्वीर है। जी हां! रानी इन दिनों  इशू गंभीर एंटरटेंमेंट और माही फिम्‍ल्‍स यूनिवर्सल प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली वेब सीरीज ‘वो पहला प्‍यार’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें रानी हितेन तेजवानी के संग रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं। इस नई वेब सीरीज को लेकर खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी काफी उत्साहित हैं। 

लव स्टोरी पर आधारित बेव सीरीज

वेब सीरीज ‘वो पहला प्‍यार’वेब सीरीज एक रोमांटिक लव स्टोरी पर आधारित है।  इसे यंग जनरेशन को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है। इसमें 3 एपिसोड होंगे।  वेब सीरीज में वो और हितेन एक्स ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की भूमिका में होंगे। इसकी कहानी उस पहले प्‍यार की कहानी पर बेस्‍ड है, जो हर किसी के लाइफ में होता है और लोग उसे भूल नहीं पाते हैं। शो की शूटिंग इन दिनों जोरों पर चल रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER