Bigg Boss / राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को गले लगाकर सांत्वना दी

Zoom News : Aug 28, 2021, 07:20 PM

बिग बॉस ओटीटी के एक नए प्रोमो में, शमिता शेट्टी को पूल के किनारे रोते हुए देखा गया, जबकि राकेश बापट ने पीछे से गले लगाकर उन्हें दिलासा देने की कोशिश की।


वीडियो की शुरुआत नेहा से शमिता से कहने के साथ हुई, “बोहोट चीजिन हो रही है और की जा रही है जो सही नहीं है। रोज़ एक चीज़ ऐसी उठती है। मैं भी कल बहुत परेशान थी, नींद भी नहीं आ रही थी (बहुत कुछ हो रहा है और किया जा रहा है जो सही नहीं है। हर दिन, कुछ न कुछ है। मैं भी कल बहुत परेशान था, मैं सो नहीं सका) और मैं भी यहीं बैठ कर रोया।”


नेहा ने कहा कि शमिता खुद को नहीं बदल सकती और जो गलत थे वो भी नहीं बदलेंगे। नेहा ने तब शमिता को बधाई देने की कोशिश की: "रोटे हुए भी सुंदर हो।"


शो में शमिता और राकेश की नजदीकियों ने उनके बीच रोमांस की अटकलों को जन्म दिया है। एक बिग बॉस OTT प्रोमो शनिवार को Voot द्वारा साझा में, वह उस से एक चुंबन के लिए कहा और वह तुरंत राजी हो गए। "यहाँ आओ और मुझे एक चुंबन अभी देते हैं," वह उसे बताया। नेहा, जिन्होंने एक्सचेंज देखा, ने टिप्पणी की कि यह एक बहुत ही प्यारा और वास्तविक क्षण था।


राकेश बिग बॉस ओटीटी में शमिता का 'कनेक्शन' है। कुछ दिन पहले, उससे एक दिल स्वीकार करते हुए, उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे शुरू में समस्याएँ होने के बावजूद उन्होंने एक-दूसरे के साथ 'समझ' विकसित की। राकेश ने कहा, "मुझे शमिता बहुत अपनी लगती है और मुझे लगता है कि मैं उसका हूं और वह मेरी है।"



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER