Business / Ratan Tata हुए भावुक- शेयर की 78 साल पुरानी फोटो, कहा - वो खुशी के दिन थे...

Zoom News : Jan 10, 2023, 06:49 PM
Ratan Tata Latest News: रतन टाटा ने आज अपने पुराने दिन याद करते हुए अपने भाई के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. उन्होंने अपने छोटे भाई जिमी नवल टाटा के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें रतन टाटा एक कुत्ते को भी लिए हुए हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने दिल को छू लेने वाला एक कैप्शन भी लिखा है. 

कैप्शन में लिखी दिल को छूने वाली बात

रतन टाटा के इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को देखते ही लोगों ने उसे शेयर करना शुरू कर दिया और यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गई. इस पोस्ट के कैप्शन में रतन टाटा ने लिखा है कि "वो खुशी के दिन थे. हमारे बीच कुछ भी नहीं आया. (1945 मेरे भाई जिमी के साथ)."

78 साल पुरानी है फोटो

बता दें यह फोटो 78 साल पुरानी है. रतन टाटा ने बताया है कि वह दिन उनकी जिंदगी में खुशी के दिन थे. ये दोनों भाई अपने कुत्ते को लिए हुए साइकिल पर बैठे हैं और कैमरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. बता दें रतन टाटा और उनके भाई दोनों को कुत्ते पालने का शौक है. 

1.3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

इस फोटो के पोस्ट होने के कुछ ही घंटों में 1.3 मिलियन लोगों ने इस तस्वीर को लाइक कर दिया है. इंस्टाग्राम पर यूजर्स इन दोनों टाटा भाइयों की तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं. क यूजर्स ने कमेंट में लिखा कि, प्रेरणा, आदर्श, सम्माननीय, मानव होने के नाते, सच्चे भारतीय...

रतन टाटा से 2 साल छोटे हैं जिमी 

आपको बता दें जिमी टाटा अपने भाई रतन टाटा से करीब 2 साल छोटे हैं. रतन टाटा की तरह उन्होंने भी शादी नहीं की है. जिमी को अकेले रहना पसंद और दोनों ही भाई बहुत ही सिंपल लाइफ जीते हैं. इस समय जिमी मुंबई में एक फ्लैट में रहते हैं. उनको अखबार पढ़ने का काफी शौक है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER