IPL / आरसीबी कोविड-19 वॉरियर्स के सम्मान में यूएई में आईपीएल के पहले मैच में पहनेगी नीली जर्सी

Zoom News : Sep 14, 2021, 07:19 PM
IPL: 19 सितंबर से आईपीएल के फेज-2 की शुरूआत होने जा रही है, जिससे ठीक पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम ने एक बड़ा ऐलान किया है। जहां विराट की टीम लीग के दूसरे चरण में एक खास जर्सी के साथ मैदान में उतरेगी, साथ ही इस मैच में टीम के जर्सी का रंग भी बदला गया है। जर्सी के रंग को बदलने के पीछे खास मकसद है, जिसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं।

क्यों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने बदला जर्सी का रंग?

दरअसल, शुरूआत से ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर कई चीजों से जुड़ी है और समय-समय पर अच्छे मकसद के लिए अपनी जर्सी का रंग बदलती रहती है। लेकिन इस बार टीम कोरोना महामारी से जुड़ी एक चीज को लेकर जर्सी का रंग बदल रही है, इसे लिए टीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा किया है और एक संदेश देकर इसकी जानकारी लोगों तक पहुंचाई है।

*PPE किट के रंग की जर्सी में नजर आएंगे खिलाड़ी।

*कोरोना से लड़ाई में आगे रहे फ्रंटलाइन वॉरियर्स के सम्मान में बदली गई है जर्सी।

*20 सितंबर को KKR से होने वाले मैच के लिए बदली जर्सी में नजर आएगी टीम।

*जर्सी की पीछे मास्क और वैक्सीन लगाने को लेकर लिखा होगा संदेश।

हर सीजन में बदलता है एक बार जर्सी का रंग

ऐसा पहली बार नहीं है, जब विराट की टीम ने अपनी जर्सी का रंग बदला हो। इससे पहले भी कई बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम बदले अंदाज के साथ मैदान में उतर चुकी है, जिसके पीछे भी खास कारण होता है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर हर सीजन में पर्यावरण संरक्षण का संदेश देती है, जिसके तहत टीम हरे रंग की जर्सी पहनती है और लोगों के साथ भी संदेश साझा करती है। जिसे फैन्स काफी पसंद भी करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER