मोबाइल-टेक / 108 MP कैमरे के साथ लॉन्च होगा Realme X9 Pro

Zoom News : Mar 01, 2021, 11:58 AM
Realme X9 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं। डिवाइस के फीचर्स चीनी सोशल मीडिया Weibo पर टीज हुए हैं और यह 2021 में कंपनी का दूसरा फ्लैगशिप हो सकता है। बता दें कि Realme X7 सीरीज को कंपनी ने पिछले महीने भारत में लॉन्च किया है और ऐसा लग रहा है किRealme X9 सीरीज पर काम शुरू कर दिया है। Realme GT कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन के रूप में 4 मार्च को लॉन्च होने वाला है। हालांकि, कंपनी ने हाल में ही साल में दो फ्लैगशिप लॉन्च करने की बात कही है।

कंपनी डुअल प्लेटफॉर्म डुअल फ्लैगशिप स्ट्रैटजी पर काम कर रही है। इसके तहत एक स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ तो दूसरा MediaTek चिपसेट के साथ आ सकता है। Qualcomm Snapdragon 888 SOC के साथ Realme GT लॉन्च होगा, जबकि मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ कंपनी Realme X9 Pro को लॉन्च कर सकती है।

Realme X9 Pro Specifications (Expected)

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स Weibo पर WHYLAB द्वारा लीक किए गए हैं। टिप्स्टर की मानें तो स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1200 SoC मिल सकता है। यह फोन पंच होल कटआउट और एक FHD+ डिस्प्ले के साथ आएगा। Realme X9 Pro स्मार्टफोन में 90Hz की रिफ्रेश रेट, 4500mAh की बैटरी और एक 65W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। फोन में 108MP का कैमरा सेंसर मिल सकता है, जो Realme 8 सीरीज में भी दिया जा सकता है।

यह पहला मौका है जब Realme X9 Pro के बारे में कोई जानकारी सामने आई है। सीरीज की लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। उम्मीद है कि स्मार्टफोन 2021 की दूसरी छमाही में लॉन्च हो सकता है। बता दें कि रियलमी एक्स 7 सीरीज पिछले साल सितंबर में चीन में लॉन्च हुई थी। इस डिवाइस से पहले Realme GT स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है, जो Snapdragon 888 प्रोसेसर, 120Hz AMOLED डिस्प्ले जैसे कई दमदार फीचर्स मिलेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER