बॉलीवुड / बनेगा दिल फिल्म का रीमेक, फिर दिखेगी साथ आमिर-माधुरी की सुपरहिट जोड़ी

Zoom News : Feb 07, 2021, 08:53 AM
MH: इंद्र कुमार फिल्म उद्योग के एक प्रसिद्ध निर्देशक हैं और कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर रहे हैं। वर्तमान में, वह अपनी 17 वीं फिल्म थांग गॉड की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह सहित अजय देवगन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू ही हुई है कि फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार की अगली फिल्म को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है। भूषण कुमार के साथ मिलकर वे 3 फिल्में बना रहे हैं। पहली फिल्म थांग गॉड की शूटिंग चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कॉन्ट्रैक्ट की दूसरी फिल्म आमिर खान और माधुरी दीक्षित की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिल' की रीमेक होगी।

आपको बता दें कि दिल फिल्म 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म थी। माधुरी दीक्षित और आमिर खान को फिल्म में रोमांस करते देखा गया था। अब इंद्र कुमार इस फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, थैंक गॉड के बाद, इंद्र भूषण कुमार के साथ दो और फिल्में बनाएंगे। अगर सब ठीक रहा तो इंद्र कुमार की अगली फिल्म दिल का रीमेक होगी। फिल्म की पटकथा थोड़ी मॉर्डनाइज्ड होगी। लेकिन इसे केवल दिल की रीमेक के रूप में जाना जाएगा। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का कथानक लगभग वैसा ही रहने वाला है, समय की मांग के साथ इसकी पटकथा में भी बदलाव किए जाएंगे।

वहीं, अगर हम भूषण कुमार के साथ इंद्र कुमार के सहयोग से बनने वाली तीसरी फिल्म के बारे में बात करते हैं, तो इसके बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। इस बारे में बात करते हुए, यह कहा गया कि यह एक बड़ी यात्रा है। अभी हम अपनी सारी शक्ति थैंक गॉड बनाने की दिशा में लगा रहे हैं। 2021 की गर्मियों तक थैंक गॉड की शूटिंग समाप्त होने के बाद, दोनों अन्य फिल्मों पर काम शुरू किया जाएगा। बता दें कि तीसरी फिल्म के संदर्भ में, यह सामने आया है कि यह फिल्म मूल सामग्री पर आधारित होगी। थैंक गॉड फिल्म की बात करें तो इसका पहला शेड्यूल शूट किया गया है। फिल्म में अजय देवगन की भूमिका के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER