AUS vs WI / टेस्ट मैच के दौरान रिकी पोंटिंग के हार्ट में हुई परेशानी, ले जाया गया अस्पताल

Zoom News : Dec 02, 2022, 06:51 PM
AUS vs WI: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज़ के बीच पर्थ में खेले जा रहे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर रिकी पोंटिंग को दिल में कुछ तकलीफ हुई है. इसके बाद उन्हें अस्पाताल ले जाया गया. टेस्ट के तीसरे दिन रिकी पोंटिंग को लंच टाइम के करीब इस परेशानी का सामना करना पड़ा. पोंटिंग चैनल सेवन के लिए कमेंट्री कर रहे थे. दिक्कत के बाद वो वापस कमेंट्री के लिए भी नहीं आए.

मैच का है तीसरा दिन

आज मैच का तीसरा दिन है. ऑस्ट्रेलिय ने वेस्टइंडीज़ के तीसरे दिन पहली पारी में 283 रनों पर समेट दिया. पहली पारी के बाद भी वेस्टइंडीज़ के उपर 315 रनों की लीड बाक़ी है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 598 रन बनाकर और 4 विकेट गंवाकर पारी घोषित कर दी थी.

लाबुशेन और स्मिथ ने जड़ा दोहरा शतक

इस मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ ने दोहरा शतक जड़ा. इसमें मार्नस लाबुशेन ने 204 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी में 20 चौके और एक छक्का शामिल रहा. वहीं, स्टीव स्मिथ 200 रनों पर नाबाद रहे. उनकी इस पारी में कुल 16 चौके शामिल रहे. दोनों ही बल्लेबाज़ शानदार लय में दिखे थे. इसके अलावा ट्रेविस हेड ने 99 और उस्मान ख्वाज़ा ने 65 रनों की पारी खेली थी.

लय में दिखे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़

बाद में बल्लेबाज़ी करने उतरी वेस्टइंडीज़ की ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों के सामने घुटने टेकते हुए दिखाई दी. इसमें तेज़ गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क 51 रन खर्च कर 3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा कप्तान पेट कमिंस ने भी 34 देकर 3 विकेट झटके. वहीं, नाथन लियोन ने 2 विकेट लिए. इसके अलावा हेज़लुवड और कैमरन ग्रीन ने 1-1 विकेट अपने किए.

बता दें कि वेस्टइंडीज़ के क्रेग ब्रैथवेट ने 64, टी चंद्रपॉल ने 51, ब्लैकवुड ने 36, शमर ब्रूक्स ने 33 और जेसन होल्डर ने 27 रनों की पारी खेली.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER