शोविक ने NCB को बताया / सुशांत के लिए कई बार खरीद चुका ड्रग्स, रिया ने क्रेडिट कार्ड से किया पेमेंट- सूत्र

News18 : Sep 10, 2020, 03:24 PM
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की गिरफ्त में आ चुके फिल्म एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ( Showik Chakraborty) को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। NCB को दिए अपने बयान में शोविक ने माना है कि वो सुशांत को कई बार ड्रग्स ला कर दे चुका है। सूत्रों के मुताबिक, उसने ये भी कहा कि ड्रग्स का पेमेंट उनकी बहन रिया, सुशांत के क्रेडिट कार्ड से ही करती थी। NEWS18  के पास शोविक चक्रवर्ती के बयान की पूरी कॉपी है। ये बयान एनडीपीएस के सेक्शन 67 के तहत दर्ज किया गया है।


सुशांत के घर पर की इन ड्रग्स की सप्लाई 

शोविक ने माना है को वो सुशांत के लिए ड्रग्स की सप्लाई करता था। सुशांत के घर हश, वीड और बड सप्लाई होती थी। ये सारे ड्रग्स लॉकडाउन के पहले और बाद में भी पहुंचाए गए। शोविक ने कहा कि ड्रग पैडलर अब्दुल बासित और मेहरोत्रा उनके कहने पर ड्रग्स का इंतज़ाम करते थे। इतना ही नहीं, एनसीबी की टीम ने जब उसकी चैट दिखाकर पूछताछ की, तो उसने 2 मौकों पर ड्रग्स लेने की भी बात मानी। शोविक ने माना कि ड्रग्स को लेकर बासित और रिया के साथ उसकी वॉट्सएप चैट फेक नहीं है।


रिया ने कहा था- सुशांत को हश और वीड चाहिए

शोविक ने अपने बयान में कहा कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। ये बात उन्हें सैमुअल मिरांडा और सिद्धार्थ पीठनी ने बताई थी। उन्होंने अपने बयान में कहा, '16 मार्च 2020 को सुशांत से बात करने के बाद शोविक ने रिया से कहा कि सुशांत को हश और वीड चाहिए। मेरी बहन ने बताया कि सुशांत दिन में 2 से 5 बार ड्रग्स लेता है। इसलिए उस दिन मैंने 5 ग्राम ड्रग्स लिया, जो 20 बार लेने के लिए काफी था।'

ऐसे होती थी ड्रग्स की सप्लाई

शोविक ने आगे बताया, ' मैंने अब्दुल बासित से संपर्क किया उसने मुझे रेट भेजे, फिर मैंने रेट रिया और सैमुअल मिरांडा को भेजे। मैंने बासित का सैमुअल मिरांडा से संपर्क कराया और बासित ने ज़ैद का सैमुअल मिरांडा से संपर्क कराया। ड्रग्स की डिलीवरी 5 बजे बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के पास दी गई। 15 अप्रैल को मिरांडा ने मुझसे गांजे के लिये संपर्क किया, फिर मैंने बासित को फोन किया और बासित ने कैज़ान और दीपेश के जरिये ड्रग्स की डिलीवरी की।


शोविक के मुताबिक, '17 मार्च को मैंने ड्रग्स के स्टॉक के बारे में पता किया क्योंकि सुशांत लॉकडाउन को लेकर ड्रग्स के बारे में सोच रहे थे, सैमुअल ने बताया कि अभी 2 पैकेट रखे हैं। फिर मैंने कहा कि मैं एक शख्स का नंबर देता हूं, जो बड्स सप्लाई करता है। मैंने ये भी कहा कि पेमेंट रिया के क्रेडिट कार्ड से कर सकते हैं। वीडस सुशांत के घर बैग में आती थी।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER