Madhya Pradesh News / मध्य प्रदेश के बैतूल में सड़क हादसा, बस और कार की टक्कर में 11 की मौत

Zoom News : Nov 04, 2022, 09:32 AM
Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के बैतूल में बेहद खतरनाक सड़क हादसा हुआ है। बैतूल में झाल्लर थाने के पास एक बस और कार की आमने-सामने से टक्कर हो गई। खबर है कि इस दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं तेलंगाना में भी गुरुवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए।

तेलंगाना में भी बस हादसे में 4 की मौत

मध्य प्रदेश के बैतूल के अलावा तेलंगाना में भी गुरुवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की जान चली गई और 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं। ये दुर्घटनाएं संगारेड्डी और विकाराबाद जिलों से हुई हैं। संगारेड्डी जिले के अंदोले मंडल के कंसनपल्ले में सड़क परिवहन निगम (आरटीसी) की बस की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। टक्कर नेशनल हाईवे पर हुई। सुबह कोहरे की वजह से हादसा होने की आशंका जताई जा रही है।

वहीं तेलंगाना के ही विकाराबाद जिले में एक अन्य दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई और 4 घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, धारूर मंडल में बछाराम पुल के पास एक ऑटो रिक्शा और ट्रक की टक्कर हो गई। घायलों को विकाराबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राजस्थान में खाई में गिरी कार

इससे पहले कल राजस्थान के बारां जिले में एक कार गहरी खाई में गिर गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए थे। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि ये दुर्घटना गुना-बारां राजकीय राजमार्ग पर मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात को हुई थी। थाना प्रभारी निरीक्षक (बापचा) सुरेंद्र कुंतल ने कहा, चार दोस्त - विशाल शर्मा (32), राहुल शर्मा (33), पंकज देवरा (33) और शाहिद (30) मध्य प्रदेश के गुना शहर में एक शादी से लौट रहे थे। उन्होंने कहा, पुलिस के गश्ती वाहन ने चारों घायलों को बापचा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।  

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER