Cricket / रोहित ने एयरपोर्ट पर फैन को दिया गुलाब, शादी के लिए भी कर दिया प्रपोज

Zoom News : Mar 20, 2023, 05:10 PM
नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा मैदान के अंदर और बाहर दोनों ही जगह कॉफी जॉली स्वभाव के हैं. वह अक्सर अपने इसी स्वभाव के कारण साथी खिलाड़ियों और फैन्स को भी खुश कर देते हैं. हाल ही में भारतीय कप्तान ने एक फैन को गुलाब का फूल देकर उसका दिन बना दिया, लेकिन इसी के साथ ही उन्होंने इस फैन को कैमरे पर प्रपोज भी कर दिया था. रोहित शर्मा का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स रोहित शर्मा का यह वीडियो देखने के बाद उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

रोहित शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और धमाल भी मचा रहा है. 35 वर्षीय क्रिकेटर अपने निजी कारण की वजह से मुंबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाए थे. दरअसल, रोहित शर्मा को अपने बहनोई की शादी में शामिल होना था. वह दूसरे वनडे मैच के लिए विशाखापत्तनम में सीधे बाकी खिलाड़ियों के साथ शामिल हुए. जैसे ही रोहित शर्मा एयरपोर्ट पर पहुंचे, एक फैन इंडियन टीम का वीडियो बनाने लगा.

ऐसे में रोहित शर्मा ने इस फैन को सरप्राइज करने का फैसला लिया और अचानक से इस फैन को गुलाब का फूल भेंट कर दिया. रोहित ने इस फैन से कहा, ‘ये लो आपके लिए’. रोहित से फूल पाकर फैन एकदम हैरान था. लेकिन रोहित का मूड कुछ ज्यादा ही अच्छा था. ऐसे में उन्होंने थोड़ा-सा आगे बढ़कर कहा- क्या तुम मुझसे शादी करोगे? फैन के इस वीडियो में रोहित शर्मा को ‘विल यू मैरी मी?’ कहते हुए सुना जा सकता है.

रोहित शर्मा के मुंह से यह हैरान करने वाला प्रपोजल सुनकर फैन पूरी तरह से हैरान रह गया. सोशल मीडिया पर रोहित का वीडियो वायरल हो रहा है और फैन्स उनके इस स्वभाव की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में हार्दिक पंड्या की कप्तानी में भारत ने वानखेड़े में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से मात दी थी, लेकिन दूसरे वनडे मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. सीरीज का तीसरा वनडे मैच 22 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER