IND VS ENG / रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और वाशिंगटन सुंदर इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे

Zoom News : Mar 02, 2021, 08:57 AM
नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया को वनडे और टी 20 फॉर्मेट में भी मेहमान टीम से भिड़ना है। भारतीय चयनकर्ताओं ने टी 20 श्रृंखला के लिए टीम इंडिया की घोषणा की है, लेकिन इस बीच, बड़ी खबर यह है कि भारत के 3 बड़े खिलाड़ी एकदिवसीय श्रृंखला में नहीं खेलेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उप-कप्तान रोहित शर्मा, विकेटकीपर ऋषभ पंत और ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को वनडे सीरीज के लिए आराम दिया जाएगा।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज 23 मार्च से शुरू होगी। ये सभी मैच पुणे में खेले जाएंगे। पुणे में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए, खाली स्टेडियम में एकदिवसीय श्रृंखला खेली जाएगी। अब खबरों के मुताबिक, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत जैसे प्रशंसक टीवी पर प्रशंसकों को नहीं देख पाएंगे।

खबरों के मुताबिक रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और वाशिंगटन सुंदर को आराम दिया जा रहा है। ये खिलाड़ी पिछले आईपीएल के बाद से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला भी खेल रहे हैं। और फिर वे पांच मैचों की टी 20 श्रृंखला भी खेलेंगे। इतने लंबे समय तक बायो बबल में रहना मानसिक रूप से थकावट है। फिर अप्रैल में, आईपीएल 2021 भी शुरू होगा, जिसके पहले इन खिलाड़ियों को आराम दिया जा रहा है। अगर ये तीन खिलाड़ी नहीं खेलते हैं, तो उम्मीद है कि जो भी खिलाड़ी टी 20 श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करेगा, उसे एकदिवसीय श्रृंखला में मौका मिलेगा।

इंग्लैंड टी 20 सीरीज़ के लिए टीम इंडिया - विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, इशान किशन, युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, राहुल सुंदर। तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और शारदा ठाकुर।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER