Khatron Ke Khiladi 12 / टास्क के दौरान ऊंचाई से गिरीं रुबीना दिलैक, हॉस्पिटल में एडमिट

Zoom News : Aug 07, 2022, 03:17 PM
Khatron Ke Khiladi 12 Rubina Dilaik Accident: भारतीय टेलीविजन के सबसे बड़े स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' के हालिया एपिसोड में रुबीना दिलैक बुरी तरह इंजर्ड हो गईं। उनकी हालत इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा और उन्हें उस पूरे दिन सिर्फ बेड रेस्ट करने को कहा गया। लेकिन शो के दौरान आखिर ऐसा हुआ क्या जिससे रुबीना दुर्घटना का शिकार हुईं? चलिए जानते हैं।

हाइट से गिरी रुबीना दिलैक

रोहित शेट्टी ने हालिया एपिसोड में ग्रुप स्टंट करवाए और ऐलान किया कि टास्क के आधार पर वह लीडर का चुनाव करेंगे। पहला टास्क हाइट एंड वॉटर टास्क था जिसमें टीम के लीडर्स को चुना जाना था। इस मुश्किल टास्क को करने के दौरान रुबीना दिलैक बहुत ऊंचाई से पानी में गिरीं और उन्हें सांस आनी बंद हो गई। उनके हाथ और पैर भी बुरी तरह जख्मी हो गए।

कनिका को लगे बिजली के झटके

मोहित और तुषार ने टास्क को बहुत खूबसूरती से परफॉर्म किया और वो लोग टीम लीडर्स बन गए। तुषार की टीम ने सिर्फ 4 मेंबर्स के साथ टास्क पूरा किया जबकि मोहित की टीम में 5 सदस्य थे। इसके बाद टीम ने एनिमल एंड इलैक्ट्रिक टास्क किया जिसमें कनिका, जो कि पहले ही बिजली के झटकों को लेकर अपना डर जाहिर कर चुकी थीं, उन्हें फिर एक बार इसी डर का सामना करना पड़ा।

एपिसोड में जमकर देखने मिली मस्ती

वह इस टास्क के दौरान बहुत बुरी तरह रोने लगीं और उन्हें इस टास्क को करने में बहुत ज्यादा मुश्किलें पेश आईं। फैजूं, जन्नत और चेतना हालांकि इस टास्क को बड़ी खूबसूरती से परफॉर्म कर पाने में कामयाब रहे। इस एपिसोड में हालांकि बहुत सारी मस्ती भी देखने को मिली जिसमें Automated Radio Speaker टास्क सबसे मजेदार था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER