Khatron Ke Khiladi 12 / खतरों के खिलाड़ी में हो रही है चीटिंग? रुबीना को इसलिए मिल रहा फायदा

Zoom News : Jun 26, 2022, 12:29 PM
Khatron Ke Khiladi 12 Written Updates: रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस स्टंट रियलिटी शो में हर बार की तरह इस बार भी टीवी के कई दिग्गज सेलेब्रिटी शामिल हुए हैं। लेकिन क्या इस बार खतरों के खिलाड़ी में चीटिंग हो रही है? ये सवाल हम नहीं बल्कि अन्य सेलेब्रिटीज के फैंस सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं। चलिए हम आपको बताते हैं कि ऐसा क्यों?

खतरों के खिलाड़ी 14 में हो रही है चीटिंग?

असल में बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) की विनर रहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पिछले साल इस स्टंट रियलिटी शो का हिस्सा रहे थे। इस बार रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में हिस्सा लेने का फैसला किया है। रुबीना की परफॉर्में क्योंकि अच्छी जा रही है तो ऐसे में ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या रुबीना ने अपने पति से शो के बारे में टिप्स लिए हैं?

रुबीना को मिली है अभिनव शुक्ला की मदद?

इस बारे में अब खुद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने सफाई दी है। TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक रुबीना दिलैक ने बताया, 'मुझे लगता है कि हर किसी के अपने डर और चुनौतियां होती हैं जिनसे उन्हें उबरना होता है। खतरों के खिलाड़ी एक ऐसा शो है जो आपकी मेंटल स्ट्रेंथ और कैरेक्टर को वैसे जांचता है जैसे कोई दूसरा शो नहीं जांच सकता।'

कोई भी चीज आपकी मदद नहीं कर सकती

रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने कहा कि ऐसी कोई भी चीज नहीं है जो इस शो में आपकी मदद कर सकती है या आपको इसके लिए तैयार कर सकती है। रुबीना दिलैक ने कहा कि खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 12) में आप बस एक ही चीज कर सकते हैं कि पक्की जमीन पर खड़े होकर अपना दिल मजबूत करके टास्क को परफॉर्म करें और इसमें जीत जाएं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER