Entertainment / अनुपमा के घर आया नया मेहमान, खुशी से झूम उठा परिवार, वीडियो शेयर कर फैन्स को दी जानकारी

Zoom News : Jan 29, 2023, 11:19 AM
मुंबई. टीवी अभिनेत्री रूपाली गांगुली इन दिनों अपने शो अनुपमा को लेकर सुर्खियां बटोरतीं रहती हैं. अपनी टॉप रेटिंग के लिए पहचाना जाने वाला शो अनुपमा की जान रूपाली गांगुली ने अपने घर एक नए मेहमान का स्वागत किया है. रूपाली ने हाल ही में मर्सडीज कार खरीद ली है. इस कार के साथ रूपाली ने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें रूपाली अपने पति और बेटे के साथ कार के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. नए मेहमान के स्वागत में रूपाली ने केक भी काटा है. रूपाली गांगुली के इस वीडियो पर फैन्स ने भी उन्हें बधाई दी है.

पति और बेटे के चेहरे पर आई मुस्कान

रूपाली गांगुली ने कार खरीदने के बाद उसका स्वागत किया. रूपाली ने अपने पति अश्विन वर्मा और बेटा रुद्राक्ष के साथ इसकी खुशियां मनाईं हैं. रूपाली ने नई कार की खुशी में केक काटा. इसके बाद जश्न मनाते हुए कार अपने घर ले गईं. इस दौरान रूपाली के पति और बेटे के चेहरे पर भी मुस्कान नजर आई. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रूपाली ने अपने पति को धन्यवाद देते हुए लिखा कि ‘मेरे सपनों में साथ देने के लिए आपका शुक्रिया. मेरे सपनों को हकीकत में बदलने के लिए शुक्रिया’.

अपने सीरियल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं रूपाली

बता दें कि रूपाली गांगुली इन दिनों अपने सीरियल अनुपमा को लेकर चर्चा में रहती हैं. शो की कहानी को लेकर भी नए-नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं. साथ ही शो में अनुपमा को लेकर भी काफी चर्चा होती रहती है. अनुपमा सीरियल को काफी पसंद किया जाता है.

अनुपमा शो की टीआरपी टॉप पर रहती है. इस शो का नाम टॉप सीरियल्स में भी गिना जाता है. साथ ही शो की कहानी को लेकर भी दर्शक काफी उत्साहित रहते हैं. शो के स्टारकास्ट भी खबरों में रहती है. रूपाली के घर कार पर जश्न का माहौल है. वहीं फैन्स ने भी रुपाली को नई कार की बधाई दी है. साथ ही नई कार को लेकर कुछ यूजर्स ने फनी कमेंट्स भी किए हैं. रूपाली गांगुली ने फैन्स को भी धन्यवाद दिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER