Dance Plus 5 Winner / रूपेश बने विजेता, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिले 15 लाख

AMAR UJALA : Feb 23, 2020, 09:37 AM
Dance Plus 5 Grand Finale Winner | छोटे पर्दे के डांस रियलिटी शो डांस प्लस के सीजन पांच को विजेता मिल गया है। डांस प्लस 5 के विजेता मुंबई के रहने वाले रूपेश बने हैं। वह धर्मेश येलांडे की टीम में थे। फिनाले की रेस में जनम डांस ग्रुप, संचिता-सुब्रत और दीपिका-रूपेश थे। जनम डांस ग्रुप फिनाले में फर्स्ट रनरअप रहा। विजेता की घोषण शो के जज और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने की। 

डांस प्लस 5 का खिताब जीतने पर रूपेश बने को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का इनाम भी मिला है। रेमो डिसूजा ने विजेता के तौर पर जैसे ही रूपेश के नाम की घोषणा की तो वह खुशी से स्टेज पर कूदने लगे और शर्टलेस हो गए। इसके बाद अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें डांस प्लस 5 के विजेत की ट्रॉफी दी। रूपेश बने ने अपनी ट्रॉफी मां के साथ साझा की। इस दौरान रूपेश की मां और उनके भाई काफी भावुक होते दिखाई दिए। 

डांस प्लस 5 जीते के बाद रूपेश बने ने मीडिया से भी बात की। इस दौरान उन्होंने शो के अंदर अपने सफर के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि डांस प्लस 5 के पूरे सफर में उनका हर एक पल काफी यादगार रहा। वह अपने इस सफर को कभी नहीं भूल सकते। गौरतलब है कि डांस प्लस का सीजन पांच पिछले साल नवंबर में शुरू हुआ था। दर्शकों ने इस सीजन को काफी पसंद भी किया। 

वहीं डांस प्लस 5 के फिनाले में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। फिनाले में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र, मिथुन चक्रवर्ती, पंजाबी गायक गुरू रंधावा और बागी 3 की स्टारकास्ट टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर नजर आए। इन सभी सितारों ने फिनाले में रेस में शामिल कंटेस्टेंट्स का काफी उत्साह बढ़ाया साथ ही अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों को जीता। 

डांस प्लस 5 के सेट पर श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी। वहीं दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी फिल्म के गाने तुमसे मिलकर ना जाने क्यों को रिक्रिएट कर परफर्मेंस दी। इनके अलावा टीम के सभी कैप्टन्स करिश्मा चव्हाण, सुरेश मुकुंद, धर्मेश येलांडे और पुनीत पाठक ने भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस के सुर्खियां बटोरीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER