Bollywood / सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर में खुद को न देखकर सैफ अली खान ने कह डाली ये बात

News18 : Jul 15, 2020, 08:19 AM
मुंबई। बिना कुछ बताए दुनिया को अलविदा कह चुक बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' का ट्रेलर लोग काफी पसंद कर रह हैं। फिल्म 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने यूट्यूब (Youtube) पर रिकॉर्ड बना लिए हैं। इस फिल्म में सुशांत और संजना संघी (Sanjana Sanghi) के साथ सुपरस्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आने वाले हैं, लेकिन फिल्म के ट्रेलर में वह दिखाई नहीं दे रहे हैं। ट्रेलर में खुद को न देखने के बाद हाल ही में इस मामले पर उन्होंने अपना बयान दिया है।

फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' में सैफ अली खान  (Saif Ali Khan) का कैमियो है। ट्रेलर में खुद को नहीं देखने के बाद अब इस मामले पर सैफ का रिएक्शन सामने आया है। बड़े कूल अंदाज में सैफ ने कहा 'कोई बात नहीं। वैसे भी मैंने कैमियो किया है फिल्म में। मैं खुश हूं कि उन्होंने इसे नहीं दिखाया'। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं वह विकल्प हैं, लेकिन ये भी सच है कि सुशांत के जाने के बाद कई लोग एक ही लहर बह गए हैं, उन्होंने कहा कि मेरे पास अब इसके अलावा कोई विकल्प भी नहीं है।

कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके मुकेश छाबड़ा ने जहां सुशांत की इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया है वहीं संजना सांघी ने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है। 2 मिनट 43 सेकेंड के ट्रेलर को यूट्यूब पर करोड़ो बार देखा जा चुका है।

सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि एक्टर के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज न होकर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो, जिससे वे अपने हीरो सुशांत को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देख सकें। लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर फिल्म को रिलीज करने का फैसला कर लिया है।

मेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की दीवानगी को देखते हुए इस फिल्‍म के लिए बड़ा फैसला लिया है। यानी इस फिल्‍म को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर सस्‍क्राइबर और नॉन सस्‍क्राइबर सभी दर्शक देख सकेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER