Saif Kareena / फिल्मफेयर के कवर पेज फोटो के लिए सैफ बने करीना कपूर के फोटोग्राफर

Zoom News : Aug 12, 2020, 06:41 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन . मुम्बई | करीना कपूर के मनोरंजन जगत में 2 दशक पूरे होने के पर फिल्मफेयर ने मैंगनीज कवर पेज पर करीना को कवरेज दी। साथ ही इस फोटो के पीछे का राज फिल्मफेयर और करीना कपूर अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए बता रहें हैं।

दरअसल करीना शर्ट पहने हुए पोस देती नजर आ रहीं हैं। करीना घर की खिड़की के पास बैठी हैं जहां बैकग्राउंड में गमले भी देखे जा सकते हैं। करीना ने कई तरह के शर्ट पहने हुए तस्वीरों के कोलाज और फोटोज को शेयर कर इस शर्ट के पीछे की जानकारी दी।

करीना ने कैप्शन में लिखा,'आय लव लव लव सैफ!! तुमने मुझे अपनी शर्ट दी और इन बेहतरीन तस्वीरों को क्लिक कर फोटोग्राफी स्कील दिखाई।' साथ ही 2 दशक पूरे होने पर फिल्मफेयर के साथ उत्साह से भरे अनुभव के लिए धन्यवाद कहा।

करीना के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर खुशी जाहिर कर रहें हैं वहीं करीश्मा कपूर , मनीष मल्होत्रा और अमृता राव ने भी कमेंट कर करीना के प्रति खुशी जाहिर की।

वहीं फिल्मफेयर के कवर पेज की बात करें तो, करीना के फोटो के साथ करीना के दो दशक पूरे होने की बात लिखी गई साथ हीं सैफ अली खान के लिए 'शॉट एक्सक्लूसिव बाय सैफ अली खान' लिखा गया हैं। फिल्मफेयर में इसके अलावा यह भी बताया की अक्षय कुमार लाकडाउन के बाद 8 फिल्मों को कम्पलीट कर लेंगे। और सरोज खान को अलविदा कहते हुए भी फिल्मफेयर में कवरेज देखने मिलेगा। साथ ही अभिषेक बच्चन को हॉट टारगेट बताते हुए कवरेज दिया गया हैं।

लाकडाउन में करीना-सैफ एकसाथ समय बीता रहे हैं ऐसे में कई बार उनकी तस्वीरें और पोस्ट दिखाई दे रहें हैं। हाल ही में करीना कपूर ने इंस्टा पोस्ट के जरिए बताया कि, वह सैफ अली खान के साथ शूटिंग करने जा रहीं हैं। इंस्टा स्टोरी पर विडियो के साथ साथ टशन फिल्म का 'छलियां-छलिंया' गीत अपलोड किया। इस विडियो के साथ करीना ने लिखा ,' शूट डे विद हसबैंड..'

वहीं विडीयो की बात करें तो,'करीना और सैफ मेकअप करवाते नजर आ रहे थें साथ ही सुरक्षा की सारी सिवधानी भी बरती गई थी। करीना और सैफ दोनों घर पर एक ही कमरे में मेकअप करवा रहें थे।

वैसे बता दें करीना-सैफ जो टशन, कुरबान, एजेंट विनोद जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। अब देखना होगा की अगले किस शूट में वह एक साथ काम करते नजर आएंगे। वहीं करीना की अपकमिंग फिल्मों की  बात करें तो वह आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चढ्ढा' में काम कर रही हैं।साथ ही करण जौहर की ऐतिहासिक ड्रामा मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट,विक्की कौशल,भूमी पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर के साथ मुख्य भूमिका में दिखेंगी।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER